DA Image
25 नवंबर, 2020|1:59|IST

अगली स्टोरी

दारोगा बहाली परीक्षा को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

default image

छात्र लोजपा के कार्यकर्ता मंगलवार को दारोगा बहाली परीक्षा को लेकर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। शहर के शहीद द्वार के पास जोरदार विरोध जताया। सीएम नीतीश के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए छात्र हित में फैसला लेने को कहा।

लोजपा जिलाध्यक्ष जॉन मिल्टन पासवान व छात्र जिलाध्यक्ष विकास कुमार उर्फ जुगनू नेतृत्व कर रहे थे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिहार दारोगा बहाली में अपियरिंग छात्रों को मौका नहीं मिला तो हजारों छात्र फॉर्म भरने से वंचित रह जाएंगे। बहाली के लिए जारी विज्ञापन में शैक्षणिक योग्यता एक अगस्त 2020 तक तय की गई है। कोरोना संकट के काल में शैक्षणिक व्यवस्था ठप है। छात्रों को डिग्री नहीं मिली है। सरकार इन छात्रों को फॉर्म भरने की अनुमति दें। ताकि ऐसे छात्र भी दारोगा बहाली में भाग ले सके और अपना कैरियर बना सके।

नहीं तो हजारों छात्रों का भविष्य अंधकारमय हो जाएगा। कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से इनकी डिग्रियां नहीं मिल पायी है। सरकार अगर छात्र के हित में जल्द कोई निर्णय नहीं लेती है, तो व्यापक पैमाने पर आंदोलन की मुहिम छेड़ी जाएगी। इस मौके पर छात्र नेता सुरज कुमार पासवान, जितेन्द्र कुमार, नीतीश कुमार, अविनाश, अमरजीत कुमार, सोनू कुमार, नीरज कुमार आदि उपस्थित थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Protest was held for the reinstatement examination