ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायएनएच—80 पर हर रोज जाम लगने से परेशानी

एनएच—80 पर हर रोज जाम लगने से परेशानी

सूर्यगढ़ा बाजार में एनएच-80 पर पिछले दो सालों से प्राय:हर रोज किसी न किसी वक्त जाम लगने से यात्रियों को परेशानी हो रही हे। पटना, भागलपुर, मुंगेर, लखीसराय, बेगूसराय और शेखपुरा आने-जाने वाले...

एनएच—80 पर हर रोज जाम लगने से परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायTue, 28 Aug 2018 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

सूर्यगढ़ा बाजार में एनएच-80 पर पिछले दो सालों से प्राय:हर रोज किसी न किसी वक्त जाम लगने से यात्रियों को परेशानी हो रही हे। पटना, भागलपुर, मुंगेर, लखीसराय, बेगूसराय और शेखपुरा आने-जाने वाले यात्रियों को कठिनाई होती है।

फिलहाल यह जाम कुछ देर के लिए लगता था। पहले इस प्रकार से कोई जाम नहीं लगा करता था। एनएच-80 के चौड़ीकरण के बाद अतिक्रमण हो जाने से जाम लगना शुरू हो गया है। वीआई लोगों को तो पुलिस की गाड़ी की सहायता से जाम हटा दिया जाता है,मगर अन्य वक्त पर जाम लगने से परेशानी होती है। सावन माह में कुछ होम गार्ड तथा चौकीदारों की प्रतिनियिुक्ति से जाम हटाने में सुविधा होती है।

दुकानदारों और ग्रामीणों का कहना है कि अभी से जाम को हटाने का कार्य नहीं किया गया तो भविष्य में बड़ी समस्या झेलनी पड़ेगी। लखीसराय के डीएम ने एनएच-80 पर बेतरतीब ढंग से लगी मारूति और अन्य गाड़ियों के संबंधमें स्थानीय अधिकारियो से पूछताछ की थी। गाड़ियों केपड़ाव और सब्जी मार्केट बनाने का मामला अधर में लटका हुआहै। पूर्व के सीओ के द्वारा जमीन खोजने की दिशा में कोइ्र सार्थक पहल नहीं की गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें