ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायभीड़ लगने पर पुलिस ने सीएसपी कराया खाली

भीड़ लगने पर पुलिस ने सीएसपी कराया खाली

नया बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के सामने पूर्वी गली में स्थापित दो सीएसपी सेंटर पर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं होने की शिकायत पर शनिवार को पहुंची पुलिस ने सीएसपी को खाली करवाया। शिकायत पर पहुंची...

भीड़ लगने पर पुलिस ने सीएसपी कराया खाली
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSat, 04 Apr 2020 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

नया बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के सामने पूर्वी गली में स्थापित दो सीएसपी सेंटर पर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं होने की शिकायत पर शनिवार को पहुंची पुलिस ने सीएसपी को खाली करवाया। शिकायत पर पहुंची कबैया पुलिस ने दो मंजिला पर चल स्टेट बैंक के सीएसपी सेंटर का काफी संख्या में महिला व पुरूष को बिना सोशल डिस्टेंट का पालन किए सामुहिक रूप से बैंक में अपना का निपटा रहे थे।

पुलिस के पहुंचते ही सीएसपी संचालक भी आनन-फानन में चेंबर से बाहर निकल भीड़ को सेंटर से बाहर करने लगे। जबकि सुबह 10 बजे से ही उनके सेंटर पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। सेंटर पर महिला पुरूष को मिलाकर 40 से 50 की संख्या में लोग मौजूद थे। पुलिस ने सीएसपी संचालक को लॉकडाउन का पाठ पढ़ाते हुए सेंटर मेें आने वाले ग्राहकों को निर्धारित सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए बैंक का काम निपटाने की सलाह दी। पुलिस ने सेंटर में लगे भीड़ को बाहर निकालकर कर निर्धारित दूरी पर खड़ा करवाया और बारी-बारी से सेंटर के अंदर जाने को कहा।

पुलिस ने सीएसपी संचालक को केवल लेन-देन करने वाले ग्राहकों को ही सेवा देने की सलाह दी। पासबुक अपडेट, पूछताछ एवं अन्य काम के लिए लॉकडाउन के बाद आने को कहा। सीएसपी संचालक से पुलिस ने पूछा आपके सेंटर में कानून का उल्लघंन क्यों हो रहा है तो संचालक ने बोला बार-बार समझाने के बाद भी ग्राहक मानते हैं। इस पुलिस पदाधिकारी ने कहा ऐसी स्थिति में आप स्वेछा से सेंटर को बंद कर दे अन्यथा कानून हमलोगों को आपके के खिलाफ कार्रवाई करनी पडे़गी। पुलिस ने सख्त लहजे में लॉकडाउन का पालन की सलाह देते सीएसपी संचालक आगे से कानून का उल्लघंन होने की स्थिति में सेंटर को बंद करने की कार्रवाई की बात कही। वहीं दूसरी गली में संचालित सीएसपी सेंटर पर पुलिस पहुंची तो वहां भी सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा था, मगर यहां काफी कम संख्या में लोग थे जो पुलिस को दिखते ही सोशल डिस्टेंस बनाकर खड़ा हो गए। सेंटर पर मात्र तीन से चार की संख्या में ही ग्राहक मौजूद थे। उसके बाद पुलिस एसबीआई के मुख्य शाखा में पहंुची जहां पूरा ब्रांच खाली पड़ा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें