Police Attendant getting patrol in Naxal affected village - नक्सल प्रभावित गांव में पुलिस चौकस, हो रही गश्ती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सल प्रभावित गांव में पुलिस चौकस, हो रही गश्ती

नक्सल प्रभावित गांव में पुलिस चौकस, हो रही गश्ती

आगामी 29 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर नक्सल प्रभावित गांव में केंद्रीय पुलिस के द्वारा सघन सर्च अभियान के दौरान पहाड़ी व जंगली क्षेत्र के गांवों की भौगोलिक स्थिति, पुल, पुलिया अदि का निरीक्षण व जांच किया गया। पीरी बाजार थाना क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर सघन वाहन चेकिंग के साथ-साथ पहाड़ी क्षेत्र के गांव में आने-जाने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

डीआईजी ने किया पीरी बाजार थाना का निरीक्षण: मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी मनु महाराज ने गुरुवार की शाम पीरी थाना का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर कई दिशा निर्देश दिये। चुनाव से संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर थानाध्यक्ष गजेन्द्र कुमार से जानकारी लेते हुए नक्सल प्रभावित क्षेत्र के मतदान केन्द्र, क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति, सड़क आदि की जानकारी लेते हुए नक्सल प्रभावित मतदान केन्द्र, अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्र की जानकारी ली। चुनाव को लेकर सभी कलस्टर प्वाइंट, सुरक्षा व्यवस्था आदि की जानकारी ली गई। आगामी 29 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2019 की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हो, विधि व्यवस्था में कहीं चूक नहीं हो इसके लिए कई दिशा निर्देश दिए गए। एंटी सुरक्षा व्यवस्था व नक्सल अभियान को और तेज करने का निर्देश दिया गया।

पुलिस ने किया फ्लैग मार्च: हलसी पुलिस ने शुक्रवार को सुदूर के कई गांवों का फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च हलसी थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा के नेतृत्व में निकाली गई। 15 मोटरसाइकिल पर सवार दर्जनों जवानों ने हलसी थाना क्षेत्र के मतासी, तरहारी, बखिया सुरारी, घोंघसा, मतासी सहित कई गांवों का दौरा किया। पुलिस जवानों ने ग्रामीणों को संदेश दिया कि शांतिपूर्ण व भयमुक्त वातावरण में वोट दें। जवान आपकी सुरक्षा में सदैव मुस्तैद है। इधर किउल थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने भी लाखोचक, सिंहचक, बन्नु बगीचा सहित अन्य गांवों का एरिया डोमिनेशन कर शांति का संदेश दिया। पवन उपाध्याय, एएसपी अभियान ने बताया कि चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह चाक-चौबंद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Police Attendant getting patrol in Naxal affected village