ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायसोशल डिस्टेंस बिना सब्जी मंडी में उमड़े लोग

सोशल डिस्टेंस बिना सब्जी मंडी में उमड़े लोग

केंद्र सरकार के द्वारा देश भर में 21 दिनों के घोषित लॉकडाउन के 8वें दिन बुधवार को नगर पंचायत के अति व्यस्ततम चौराहे में शुमार श्रीकृष्ण चौक पर लोगों का जमावड़ा लॉकडाउन के नियमों की धड़ल्ले से मजाक उड़ता...

सोशल डिस्टेंस बिना सब्जी मंडी में उमड़े लोग
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायWed, 01 Apr 2020 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्र सरकार के द्वारा देश भर में 21 दिनों के घोषित लॉकडाउन के 8वें दिन बुधवार को नगर पंचायत के अति व्यस्ततम चौराहे में शुमार श्रीकृष्ण चौक पर लोगों का जमावड़ा लॉकडाउन के नियमों की धड़ल्ले से मजाक उड़ता दिखा। सब्जी एवं अन्य राशन के सामानों की खरीददारी करने पहुंचे लोग अन्य दिनों की भांति एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ के साथ पहले मैं—पहले मैं की आपाधापी में खरीददारी करते नजर आए।

चेहरे पर मास्क चढ़ाए लोग भीड़ का हिस्सा बनकर सोशल डिस्टेंस की आवश्यकता को मुंह चिढ़ाते रहे। सब्जी विक्रेता भीड़ को देख कर प्रशासन के भय की आशंका अवश्य व्यक्त करते रहे, पर दूर—दूर तक विधि व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल की मौजूदगी नदारद रही। लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां जब जनता स्वयं उधेड़ने में लगा हो तो प्रशासन की सख्ती आदेश एवं नियमों को पालन कराने के लिए भले ही बाध्य हो जाय।इस संबंध में थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि सुबह भी एक दूसरे से दूरी रखने की हिदायत सब्जी मंडी में दी गई है, पर लोग ऐसा करने में सहयोग नहीं बरत रहे। मजबूरन सख्ती बरतनी पड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें