ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायबिहार:कुख्यात अपराधियों संग STF की मुठभेड़, 1 अरेस्ट, धरे गए इतने हथियार

बिहार:कुख्यात अपराधियों संग STF की मुठभेड़, 1 अरेस्ट, धरे गए इतने हथियार

कुख्यात अपराधियों के जमावड़े की सूचना पर एसटीएफ व जिला पुलिस पहुंची और घंटों अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। इसमें भारी मात्रा में हथियार बरामद हुआ है, जबकि पुलिस की गोली से कई अपराधियों के घायल...

बिहार:कुख्यात अपराधियों संग STF की मुठभेड़, 1 अरेस्ट, धरे गए इतने हथियार
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 18 Feb 2018 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

कुख्यात अपराधियों के जमावड़े की सूचना पर एसटीएफ व जिला पुलिस पहुंची और घंटों अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। इसमें भारी मात्रा में हथियार बरामद हुआ है, जबकि पुलिस की गोली से कई अपराधियों के घायल होने की सूचना है।

पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ अभियान जारी रखते हुए एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी कुंदन सिंह बेगूसराय के मटिहानी निवासी स्वर्गीय राम आशीष सिंह का बेटा है। बरामद हथियारों में एक रायफल, एक कार्बाइन, एके 47 के दो लोडेड मैगजीन, देशी कट्टा समेत अन्य हथियार शामिल हैं।

सूत्रों की मानें तो बड़हिया के मुठभेड़ में घायल अपराधी उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंग मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य हैं, जोकि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए ये सभी अपराधी जैतपुर दियारा में इकठ्ठा हुए थे।

बताया जा रहा है कि आईजी ऑपरेशन कुंदन कृष्णन के निर्देश पर एसपी अरविंद ठाकुर ने एएसपी अभियान के नेतृत्व में टीम को भेजा था। एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में जैतपुर दियारा में छापेमारी के दौरान पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरु कर दी, जिसके बाद पुलिस की ओर से भी ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, जिसमें कुछ अपराधियों को गोली भी लगी है। मुठभेड़ के बाद घायल अपराधियों के दियारा इलाके में ही छिपे होने की आशंका पर एएसपी अभियान के नेतृत्व में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें