ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायउत्पाद की छापेमारी में एक फरार, दो गिरफ्तार

उत्पाद की छापेमारी में एक फरार, दो गिरफ्तार

उत्पाद विभाग द्वारा की गई अलग अलग छापामारी में एक फरार दो को गिरफ्तार किया गया है । जिसमे एक पियक्कड़ शामिल है । उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी के अनुसार उत्पाद निरीक्षक स्मिता प्रीतम के नेतृत्व...

उत्पाद की छापेमारी में एक फरार, दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSat, 15 Feb 2020 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग द्वारा की गई अलग अलग छापामारी में एक फरार दो को गिरफ्तार किया गया है । जिसमे एक पियक्कड़ शामिल है । उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी के अनुसार उत्पाद निरीक्षक स्मिता प्रीतम के नेतृत्व में की गई छापामारी में किऊल-गया रेलखंड वायपास के समीप से टाऊन थाना क्षेत्र के संतर निबासी अर्जुन चौधरी के पुत्र ललन चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

वही उत्पाद अवर निरीक्षक आनंद विद्यार्थी के नेतृत्व में अमहरा थाना क्षेत्र के गंगटा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में महुआ शराब बनाने बाली अड्डे पर चार भठ्ठियों को ध्वस्त कर दिया गया । साथ ही करीब तीस अलग अलग पात्रों में रखे करीब छ: सौ केजी जावा महुआ को भी बर्बाद कर दिया गया । अड्डे से 15 लीटर चुलाई महुआ शराब के साथ अमहरा थाना क्षेत्र के गंगटा निबासी राजो केवट उर्फ लालो केवट के पुत्र विजय कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है । जब कि गंगटा के ही वेचन केवट के पुत्र रोहित कुमार उर्फ मुंगेरी पुलिस को देख फरार हो गया । अड्डे से शराब बनाने का उपष्कर भी बरामद कर थाना ले आया गया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें