ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायक्वारंटाइन सेंटरों में अब प्रवासियों की इंट्री बंद

क्वारंटाइन सेंटरों में अब प्रवासियों की इंट्री बंद

अन्य प्रांतों से आए प्रवासियों मजदूरों को रखने के लिए प्रखंड एवं पंचायत स्तर पर बने सभी क्वारंटाइन सेंटर खाली हो गया है। जिन स्कूलों एवं पंचायत सरकार भवन में क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया था, वैसे सभी...

क्वारंटाइन सेंटरों में अब प्रवासियों की इंट्री बंद
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायMon, 15 Jun 2020 12:56 AM
ऐप पर पढ़ें

अन्य प्रांतों से आए प्रवासियों मजदूरों को रखने के लिए प्रखंड एवं पंचायत स्तर पर बने सभी क्वारंटाइन सेंटर खाली हो गया है। जिन स्कूलों एवं पंचायत सरकार भवन में क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया था, वैसे सभी स्कूलोंंं व पंचायत सरकार भवन को सेनेटाइज करने के साथ ही साफ-सफाई की तैयारी की जा रही है।

ताकी सरकार के दिशा निर्देश के साथ ही इन स्कूलों में पठन -पाठन शुरू किया जा सके। प्रखंड क्षेत्र के कुल डेढ़ दर्जन से ज्यादा स्कूलों को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया था। इसके साथ ही महेशलेटा एवं संग्रामपुर पंचायत सरकार भवन को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया। नए निर्देश के बाद पहली जून से अन्य प्रांतों से आए परदेसियों को होम क्वारंटीन रखने के सरकारी दिशा-निर्देश के बाद क्वारंटाइन सेंटरों में प्रवासियों की इंट्ी बंद कर दी गई। इसके बाद क्वारंटाइन सेंटर में पूर्व में रहे परदेसियों का क्वारंटीन का समय शनिवार तक खत्म हो गया।

नतीजन सभी क्वारंटाइन सेंटर खाली हो गया। प्रशासन अब इन क्वारंटाइन सेंटरों को सेनेटाइज करने की तैयारी शुरू कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें