ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायप्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में नामजद का सरेंडर

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में नामजद का सरेंडर

चर्चित प्रॉपर्टी डीलर अरुण सिंह हत्याकांड के एक और नामजद अभियुक्त पिपरिया थाना के वलीपुर निवासी शिवशंकर कुमार ने शुक्रवार को टाउन थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया। इस तरह हत्याकांड से जुड़े छठे आरोपित को ...

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में नामजद का सरेंडर
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायFri, 19 Jun 2020 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

चर्चित प्रॉपर्टी डीलर अरुण सिंह हत्याकांड के एक और नामजद अभियुक्त पिपरिया थाना के वलीपुर निवासी शिवशंकर कुमार ने शुक्रवार को टाउन थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया। इस तरह हत्याकांड से जुड़े छठे आरोपित को  पुलिस हिरासत से जेल भेजा गया। गुरुवार को भी हत्याकांड से जुड़े मृतक के गांव वलीपुर के एक प्राथमिकी अभियुक्त रंजीत सिंह उर्फ बौधू सिंह और एक अप्राथमिकी अभियुक्त मनीष कुमार सरेंडर करने न्यायालय जा रहा था कि बाइपास में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। 11 मार्च को दिनदहाड़े टाउन थाना क्षेत्र के विद्यापीठ चौक के नीचे मेघराय नगर में वलीपुर के मूल निवासी प्रॉपर्टी डीलर अरुण सिंह को गोलियों से भून दिया गया था। पुलिस अब हत्याकांड में लाइनर की भूमिका निभाने वाले रूदल यदावनके अलावा मृतक का रेकी करने वाले राहुल कुमार और शूटर उपलब्ध कराने वाले राजेश कुमार को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुका है। हत्याकांड को अंजाम दिलाने का मास्टरमाइंड पूर्व जिला पार्षद सह कांड के नामजद आरोपी ब्रजनंदन शर्मा उर्फ डिलन सिंह हत्याकांड के तीन महीना से ज्यादा समय बीतने के बाद भी पुलिस पकड़ से दूर है। पुलिस को अभी भी मास्टरमाइंड के सरेंडर करने का इंतजार है। घटना को अंजाम देने वाले दोनों मुख्य शूटर भी अब तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सका है।

और आरोपी कर सकते हंै सरेंडर : मृतक और मास्टरमाइंड के गांव से जुड़े सूत्रों की मानें तो हत्याकांड से जुड़े अन्य नामजद आरोपी जल्द हीं सरेंडर कर सकता है। शुक्रवार को शिवशंकर के अलावा दो अन्य आरोपियों के सरेंडर करने को लेकर अफवाह फैलता रहा। उम्मीद की जा रही है कि मास्टरमाइंड के इशारे पर ही पुलिसिया रणनीति और दबाब कम करने के लिए चरणबद्ध तरीके से सरेंडर किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें