ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसराययुवक की गर्दन में बदमाशों ने मारी गोली

युवक की गर्दन में बदमाशों ने मारी गोली

खैरा थाने के अरूणमाबांक पंचायत के परासी गांव में मंगलवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक के...

युवक की गर्दन में बदमाशों ने मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायWed, 25 Nov 2020 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

खैरा थाने के अरूणमाबांक पंचायत के परासी गांव में मंगलवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया। परिजनों ने अपनी स्वेच्छा से शहर स्थित डॉक्टर नीरज साह के क्लिनिक में युवक को भर्ती कराया जहां युवक का इलाज चल रहा है।

गोली युवक के गर्दन के आर-पार हो गई है । युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायल युवक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के परासी गांव निवासी सीताराम साव के पुत्र विकास कुमार साव के रूप में हुई है। घायल के सहयोगी युवकों की मानें तो वे लोग प्राथमिक विद्यालय परासी के समीप आग का सेवन कर रहे थे इसी दौरान बाइक पर सवार अज्ञात लोग आए और गोलीबारी करते हुए फरार हो गए। बाइक सवार अज्ञात लोगों के द्वारा तीन राउंड गोली चलाई गई जिसमें एक गोली विकास के गर्दन के आर-पार हो गई। अंधेरा की वजह से उनलोगों की पहचान नहीं हो पाई है। खैरा थानाध्यक्ष सीपी यादव ने कहा किगोली लगने की जानकारी परिजनों के द्वारा नहीं दी गई है। युवक को किसी अपराधियों के द्वारा गोली नहीं मारी गई है। हथियार प्रदर्शन में गोली लगने की बातें सामने आ रही हैं। जांच-पड़ताल की जा रही है। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि कई ग्रामीणों की मानें तो प्राथमिक विद्यालय परासी में कुछ युवकों की पार्टी चल रही थी। इस दौरान युवक अपने साथियों के साथ हथियार का प्रदर्शन कर रहा था। इसी बीच गोली चल गई और युवक के गर्दन में गोली लग गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें