ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायकदाचारमुक्त इग्नू की परीक्षा शुरू

कदाचारमुक्त इग्नू की परीक्षा शुरू

महिला कॉलेज बड़हिया परीक्षा केन्द्र में शुक्रवार से इंदिरा गांधी खुला विश्वविद्यालय के तत्वावधान में स्नातक एवं स्नातकोत्तर के कुल 23 पाठ्यक्रमों की इग्नू की परीक्षा प्रारंभ हुई। कदाचारमुक्त माहौल में...

कदाचारमुक्त इग्नू की परीक्षा शुरू
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायFri, 01 Dec 2017 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला कॉलेज बड़हिया परीक्षा केन्द्र में शुक्रवार से इंदिरा गांधी खुला विश्वविद्यालय के तत्वावधान में स्नातक एवं स्नातकोत्तर के कुल 23 पाठ्यक्रमों की इग्नू की परीक्षा प्रारंभ हुई। कदाचारमुक्त माहौल में शुरू हुई परीक्षा के प्रथम दिन दोनों पालियों में 450 से अधिक छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया।

कॉलेज के प्रधानाचार्य सह केन्द्राधीक्षक डॉ. विभा कुमारी ने बताया कि इस केन्द्र पर इग्नू की परीक्षा के लिए जमुई तथा बड़हिया स्टडी सेन्टर के छात्र छात्रा भाग ले रहे हैं। शांतिपूर्ण एवं कदाचारमुक्त परीक्षा के संचालन के लिए कॉलेज प्रशासन की ओर से सभी जरूरी इंतजाम किये गये हैं। कदाचार में लिप्त पाये जानेवाले छात्र-छात्राओं के खिलाफ कड़ी कारवाई के निर्देश दिये गये हैं। कॉलेज के आसपास का पूरा क्षेत्र दिनभर परीक्षार्थियों एवं अभिभावकों से भरा रहा।

परीक्षा के सफल संचालन में पर्यवेक्षक डॉ. श्यामनन्दन प्र सिंह, सह केन्द्राधीक्षक डॉ. सच्चिदानन्द शर्मा, प्रो. अमरनाथ सिंह, परीक्षा संचालक रामप्रवेश कुमार, प्रो. गोरेलाल शर्मा, प्रो. मंजू कुमारी, प्रो. सुनीता कुमारी, प्रो. भवानी कुमारी, राजीवनयन, शैलेन्द्र कुमार सिंह, विनोद कुमार, विपिन कुमार, रंजीत कुमार सहित अनेक लोगों ने महत्वपूर्ण योगदान दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें