ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायशहर को जलजमाव से मुक्ति दिलाएं मंत्री

शहर को जलजमाव से मुक्ति दिलाएं मंत्री

सूबे के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा के लखीसराय पहुंचने पर नगर परिषद के अधिकारी, वार्ड पार्षदों एवं कर्मियों ने उनका भव्य स्वागत किया। नगर विकास मंत्री लखीसराय के रास्ते बुधवार को भागलपुर जा...

शहर को जलजमाव से मुक्ति दिलाएं मंत्री
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायWed, 11 Oct 2017 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा के लखीसराय पहुंचने पर नगर परिषद के अधिकारी, वार्ड पार्षदों एवं कर्मियों ने उनका भव्य स्वागत किया। नगर विकास मंत्री लखीसराय के रास्ते बुधवार को भागलपुर जा रहेथे। थोड़ी देर के लिए लखीसराय में रूके। लखीसराय से भागलपुर जाने के क्रम में नगर परिषद कार्यालय के पास उनका स्वागत किया गया।

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार रजक की अगुवाई में वार्ड पार्षदों एवं कर्मियों ने उन्हें माला पहना कर स्वागत किया। नगर परिषद के उपसभापति सुनील कुमार के नेतृत्व में वार्ड पार्षदों ने मंत्री को लखीसराय की समस्याओं से मंत्री को अवगत कराया एवं उन्हें मांगों से संबंधित ज्ञापन भी सौंपा। लखीसराय को जल जमाव की समस्या से मुक्ति दिलाने की मांग की। कहा कि फंड के अभाव में जल निकासी पर काम आगे नहीं बढ रहा है। नगर परिषद प्रतिनिधियों के अधिकार में कटौती का का भी मुद्दा उठा।

वार्ड पार्षदों ने कहा कि अधिकार में कटौती जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा दर्शाता है। नगर परिषद में वर्ग ग एवं घ की बहाली का अधिकार नगर परिषद को देने की मांग भी रखी। शहर में लगने वाले एलईडी लाईट को केन्द्रीयकृत करने पर वार्ड पार्षदों ने नारागी जताई। इसके अलावा मंत्री को लखीसराय के अन्य समस्याओं से अवगत कराते हुए बडी़ योजनाओं के स्वीकृति देने की मांग की गई। मंत्री ने लखीसराय के समस्याओं पर विचार करने के लिए वार्ड पार्षदों को पटना बुलाया। मौके पर वार्ड पार्षद गौतम कुमार, बाल कूष्ण वर्मा, पार्षद प्रतिनिधि अरूण ठाकुर, नीरज कुमार सहित नगर परिषद के अन्य कर्मी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें