ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायमेदनीचौकी ने खगौर को हराकर कप पर जमाया कब्जा

मेदनीचौकी ने खगौर को हराकर कप पर जमाया कब्जा

सूर्यगढ़ा प्रखंड के किरणपुर पंचायत के राजकीय बुनियादी विद्यालय किरणपुर के खेल के मैदान पर शनिवार को क्रिकेट स्पोर्टिंग क्लब किरणपुर के तत्वावधान में खेले गए फाइनल मैच में मेदनीचौकी ने खगौर (किऊल) को 4...

मेदनीचौकी ने खगौर को हराकर कप पर जमाया कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 25 Feb 2018 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

सूर्यगढ़ा प्रखंड के किरणपुर पंचायत के राजकीय बुनियादी विद्यालय किरणपुर के खेल के मैदान पर शनिवार को क्रिकेट स्पोर्टिंग क्लब किरणपुर के तत्वावधान में खेले गए फाइनल मैच में मेदनीचौकी ने खगौर (किऊल) को 4 रन के अंतर से पराजित कर फाइनल कप पर कब्जा कर लिया।

क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद यादव ने विजेता एवं उप-विजेता बनी टीम के कप्तान क्रमश: कैलिस व सन्नी को ट्रॉफी प्रदान किया। वहीं दोनों ही टीम के खिलाड़ियों को मोमेंटो दिया गया।सीमित 20 ओवर के खेले गए मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेदनीचौकी की टीम ने 19.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 143 रन बनाए। टीम की ओर से राहुल ने सर्वाधिक 39 रन एवं सोनु ने 33 रन बनाए।

वहीं खगौर(किऊल) की ओर से गेंदबाजी किए अविनाश एक मात्र सफल गेंदबाज रहे जिसने विपक्षी टीम के 3 शीर्षस्थ बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा दी। 144 रनों के मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी खगौर की टीम अंतिम ओवर तक संघर्ष करते हुए 139 रन पर सिमट गई। इधर दोनों ही टीम के बीच अंत-अंत तक चले रोचक मुकाबले में खेल-प्रेमियों ने भरपुर आनन्द उठाया।

निर्णायक की भूमिका अर्जुन मिश्रा एवं गौतम कुमार ने निभाई। वहीं कमेंटेटर की भूमिका कनहेया कुमार ने निभाई। मौके पर किरणपुर पंचायत के मुखिया अनन्त कुमार आनन्द,डॉ उदय शंकर, शंकर प्रसाद महतो,आशुतोष मंडल, उदय नारायण साव,रामदास महतों, राजकुमार महतो आदि मौजूद थे।इससे पूर्व विधायक श्री यादव ने दोनों ही टीम के खिलाड़ियों की हौसला आफजाई की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें