DA Image
27 जनवरी, 2021|7:44|IST

अगली स्टोरी

50 लाख के कीटनाशक लूटे

default image

पिस्टल की नोक पर बदमाशों ने बड़हिया थाना क्षेत्र के दरियापुर संबलगढ़ में गुरुवार की तड़के कीटनाशक लदे पिकअप को निशाना बनाया। दो बाइक सवार छह की संख्या में बदमाशों ने करीब 50 लाख मूल्य के कीटनाशक लूट लिए।

हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कीटनाशक की बरामदगी के साथ ही एक बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की तड़के एक पिकअप कीटनाशक दवाई लेकर पटना से पूर्णिया की ओर जा रहा था। इसी बीच संबलगढ़ के पास बाइक सवार छह बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर पिकअप को रोक लिया। हथियार के बल पर पिकअप चालक एवं उपचालक को बाइक पर बिठाकर डुमरी स्थित कन्या प्राथमिक विद्यालय ले जाकर बंधक बनाया।

दूसरी ओर अन्य बदमाशों ने कीटनाशक लदे वाहन को दरियापुर के रास्ते खुटहा डीह ले जाकर एक नव निवनिर्मित घर में उतार दिया। कीटनाशक उतारे जाने के बाद खाली वाहन को पुन: बदमाशों ने डुमरी में अगवा कर रखे गए चालक व उपचालक को न सिर्फ सुपुर्द कर दिया गया। बल्कि उसी में सवार होकर वाहन को जिला क्षेत्र से बाहर पटना जिला तक छोड़ आया गया।

लुटेरों से मुक्त होने पर पुलिस को दी जानकारी पटना जिला स्थित रामपुर डुमरा पेट्रोल पंप पर बदमाशों के चंगुल से मुक्त होने के बाद चालक मुंटुन एवं उपचालक सोनू कुमार ने बड़हिया पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। जानकारी पाकर थानाध्यक्ष डीके पांडेय द्वारा गठित टीम में शामिल एसआई मजीबुद्दीन खान, रंजन कुमार, एएसआई विजय कुमार, टाइगर जवान सोनू कुमार, नीतीश कुमार, प्रमोद कुमार आदि के द्वारा त्वरित की गई कार्यवाई में सफलता हाथ लगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Looted pesticides worth 50 lakhs