ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायशराब जब्त, तस्कर बाइक छोड़ फरार

शराब जब्त, तस्कर बाइक छोड़ फरार

तेतरहाट थाना पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर किऊल नदी के शर्मा घाट के समीप से दो बाइक से 72 लीटर महुआ शराब बरामद की। कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गयी।पुलिस गश्ती पर थी। सूचना मिलने पर...

शराब जब्त, तस्कर बाइक छोड़ फरार
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSat, 27 Jul 2019 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

तेतरहाट थाना पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर किऊल नदी के शर्मा घाट के समीप से दो बाइक से 72 लीटर महुआ शराब बरामद की। कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गयी।पुलिस गश्ती पर थी। सूचना मिलने पर तलाशी शुरू की। तभी बाइक से गुजर रहे दो लोगों को रूकने कहा। इसपर दोनों भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो दोनों बाइक छोड़कर फरार हो गयी। पुलिस ने बाइक की तलाशी ली तो एक डिब्बा में 72 लीटर महुआ शराब मिली। थाना के एसआई अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शराब के साथ दोनों बाइक को भी जब्त कर लिया गया। बाइक के नंबर से उसके मालिकों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नशे में शराब कारोबारी धराया : उत्पाद थाना पुलिस ने नशे में एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कारोबारी कबैया थाना क्षेत्र के जयनगर लाली पहाड़ी निवासी नंदन चौधरी है । उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी के अनुसार कबैया थाना क्षेत्र के जयनगर लाली पहाड़ी में छापेमारी के दौरान उसके पास से10 लीटर महुआ शराब भी जब्त की गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें