ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायलखीसराय: युवक की पीट-पीटकर हत्या

लखीसराय: युवक की पीट-पीटकर हत्या

थाना क्षेत्र के खावा चंद्रटोला गांव में रविवार की रात पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गयी। मृत युवक की पहचान गांव के ही धर्मेंद्र महतो उर्फ धारो पिता उचित महतो के रूप में हुई। धर्मेंद्र शादी विवाह...

लखीसराय: युवक की पीट-पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायTue, 11 Feb 2020 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के खावा चंद्रटोला गांव में रविवार की रात पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गयी। मृत युवक की पहचान गांव के ही धर्मेंद्र महतो उर्फ धारो पिता उचित महतो के रूप में हुई। धर्मेंद्र शादी विवाह में लड़की बनकर नाचने का काम करता था। गांव के सुलेंद्र महतो के बथान पर सुबह ग्रामीणों ने शव को देखा। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस व युवक के परिजनों को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की सुबह बथान पर युवक को देख लोगों को प्रतीत हुआ कि वह शराब के नशे में लेटा है। जब लोगों ने उसे जगाने का प्रयास किया, तो वह मृत था। धर्मेंद्र के शरीर के कई हिस्से पर चोट व जख्म के निशान दिखे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के भाई रविंद्र कुमार को दी। एक-एक कर परिजन वहां पहुंचने लगे। पुलिस ने पहुंचते ही शव को तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी ललिता देवी ने बताया कि रविवार की देर रात 11.30 में दो युवक घर से बुलाकर ले गए थे।

एसडीपीओ ने कहा कि शव से कुछ दूर पर शराब की बोतलें व ग्लास देखी गई है। सुनियोजित तरीके से खाने-पीने के क्रम में हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि मृतक के शरीर के बाहरी हिस्सों में जख्म के निशान नहीं देखे गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। परिजनों के बयान के बाद कार्रवाई की जाएगी। अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें