ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायलखीसराय में पड़ोसी से विवाद के चलते रंजिशन अधेड़ की गला रेतकर हत्या, पांच पर केस-VIDEO

लखीसराय में पड़ोसी से विवाद के चलते रंजिशन अधेड़ की गला रेतकर हत्या, पांच पर केस-VIDEO

लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात एक अधेड़ की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक के बेटे ने मामले में एक नामजद और चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई...

लखीसराय में पड़ोसी से विवाद के चलते रंजिशन अधेड़ की गला रेतकर हत्या, पांच पर केस-VIDEO
रामगढ़ चौक(लखीसराय)। एक संवाददाताThu, 17 Oct 2019 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात एक अधेड़ की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक के बेटे ने मामले में एक नामजद और चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक पूर्व में हुआ विवाद हत्या की मुख्य वजह बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के जलसार में स्व राम चौहान के बेटे अर्जुन चौहान की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी। अर्जुन रात के समय अपने दलान पर रहा करते थे। पशु की देखभाल की जिम्मेदारी उन्हीं पर थी। सुबह देर तक जब वे घर नहीं पहुंचे, तो उनके पुत्र दलान पर गए। वहां उन्हें खून से लथपथ और गला रेता हुआ पाया। मृतक के पुत्र ने बताया कि 6 महीने पूर्व पड़ोस के ही रामाश्रय चौहान के घर में आग लग गई थी। आग लगने का कारण शॉर्टसर्किट था। 

बावजूद वे लोग हमारे परिवार पर आग लगाने का आरोप मढ़ रहे थे। इस दौरान कुछ विवाद भी हुआ, जिसे स्थानीय मुखिया द्वारा सुलह कराया गया। मामले का सुलह होने के बाद रामाश्रय चौहान घर खाली कर चला गया। उसके बाद 2 दिन पूर्व रामाश्रय चौहान का बेटा राजीव चौहान यहां देखा गया। 2 दिन से वह यही रह रहा था। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के बेटे ने राजीव चौहान और अन्य लोगों पर उनके पिता की हत्या का आरोप लगाया है। घटना के बाद से राजीव चौहान फरार बताया जा रहा है। इधर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि राजीव चौहान और चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें