ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायलखीसराय: सिलिंडर हुआ ब्लास्ट, महिला की मौत

लखीसराय: सिलिंडर हुआ ब्लास्ट, महिला की मौत

टाउन थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव में शनिवार की सुबह खाना बनाने के दौरान सिलिंडर ब्लास्ट होन से 22 वर्षीय नवविवाहिता की मौत हो गई। गंभीर हालत में महिला को पीएमसीएच रेफर किया गया था। पटना ले जाने के...

लखीसराय: सिलिंडर हुआ ब्लास्ट, महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 12 Jul 2020 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

टाउन थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव में शनिवार की सुबह खाना बनाने के दौरान सिलिंडर ब्लास्ट होन से 22 वर्षीय नवविवाहिता की मौत हो गई। गंभीर हालत में महिला को पीएमसीएच रेफर किया गया था। पटना ले जाने के दौरान शेखपुरा में महिला की मौत हो गई। इससे पहले शहर के एक निजी क्लिनिक में महिला का इलाज कराया गया।

जानकारी के मुताबिक रेहुआ निवासी रविंद्र कुमार सिंह की पुत्रवधू व सोनू कुमार की पत्नी सोनाली कुमारी घर में खाना बना रही थी। इसी दौरान गैस सिलिंडर ब्लास्ट कर गया। ब्लास्ट करने व सिलिंडर में आग लगने की वजह से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। महिला के शरीर का 95 फीसदी हिस्सा जल गया था। महिला को शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया था। हालांकि स्थिति नाजुक होने के कारण पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। इधर घटना की सूचना पाते ही नैहर पक्ष के लोग भी क्लिनिक में पहुंच चुके थे। वहीं पुलिस के समक्ष जख्मी महिला द्वारा घटना का कारण सिलिंडर ब्लास्ट ही बताया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें