ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायलखीसराय: वसूली मामले में एएनएम से 21 को होगी पूछताछ

लखीसराय: वसूली मामले में एएनएम से 21 को होगी पूछताछ

सदर अस्पताल में प्रसव पीड़िता से अभ्रद व्यवहार व अवैध वसूली की जांच को डीएस द्वारा गठित तीन सदस्यीय जांच समिति 21 जनवरी को आरोपी नर्स निलिमा सिंहा एवं प्रतिमा देवी के साथ पीड़ित महिला के पति संतोष...

लखीसराय: वसूली मामले में एएनएम से 21 को होगी पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSat, 18 Jan 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर अस्पताल में प्रसव पीड़िता से अभ्रद व्यवहार व अवैध वसूली की जांच को डीएस द्वारा गठित तीन सदस्यीय जांच समिति 21 जनवरी को आरोपी नर्स निलिमा सिंहा एवं प्रतिमा देवी के साथ पीड़ित महिला के पति संतोष कुमार से पूछताछ करेगी।

पांच जनवरी को प्रसव पीड़ित महिला से बेहतर सेवा देने के नाम पर ऑन ड्यूटी तैनात इन दोनों एक ग्रेड नर्स पर अभद्र व्यवहार के साथ अवैध रूप से चार सौ रुपये लेने का आरोप है। प्रसव पीड़ित महिला के पति नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड संख्या एक निवासी संतोष कुमार ने लिखित रूप से अपनी पत्नी जूली देवी के साथ अभद्र व्यवहार व अवैध वसूली को लेकर सीएस को आवेदन देकर मामले की जांचकर संबंधित नर्स पर कार्रवाई की मांग की थी। पहले तो अस्पताल प्रबंधन द्वारा मामले को दबाने का प्रयास किया गया। मगर समाचार पत्र ने लगातार मामले से संबंधित खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया। उसके बाद प्रबंधन हरकत में आई और सीएस ने डीएस को संबंधित मामले की जांच की जिम्मेवारी सौंपी थी।

डीएस डा. अशोक कुमार ने मामले की जांच के लिए अस्पताल में तैनात दो वरिष्ठ चिकित्सक सहित तीन सदस्यीय टीम का गठन कर मामले की जांच करने से संबंधित निर्देश जारी किया। गठित टीम द्वारा आरोपी नर्स से 13 जनवरी को ही पूछताछ करनी थी। किसी कारण वश टीम ने आरोपी व पीड़िता के पति से पूछताछ नहीं कर पाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें