ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायकिऊल-गया पैसेंजर के लेट होने पर यात्रियों का हंगामा

किऊल-गया पैसेंजर के लेट होने पर यात्रियों का हंगामा

किऊल से गया जाने वाली 53629 पैसेंजर ट्रेन को खुलवाने के लिए यात्रियों ने बुधवार को किऊल स्टेशन पर जमकर हंगामा किया।पैसेंजर ट्रेन का किऊल स्टेशन से प्लेटफार्म एक से खुलने का निर्धारित समय 03:00 बजे...

किऊल-गया पैसेंजर के लेट होने पर यात्रियों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायWed, 22 Nov 2017 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

किऊल से गया जाने वाली 53629 पैसेंजर ट्रेन को खुलवाने के लिए यात्रियों ने बुधवार को किऊल स्टेशन पर जमकर हंगामा किया।

पैसेंजर ट्रेन का किऊल स्टेशन से प्लेटफार्म एक से खुलने का निर्धारित समय 03:00 बजे अपराह्न है। अपने निर्धारित समय से नहीं खुलने पर ट्रेन में बैठे यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। यात्रियों का कहना था कि पहले तो टे्रन खुलने के समय की जानकारी नहीं दी गई। जब काफी हंगामा एवं शोर शराबा हुआ तो स्टेशन पर ट्रेन के रात्रि आठ बजे खुलने की घोषणा की गई। इसके बाद यात्रियों का गुस्सा और बढ़ गया तथा स्टेशन उपाधीक्षक सहित अन्य के कक्ष में पहुंच गए और ट्रेन खुलवाने की मांग करने लगे।

मौके पर पहुंचे आरपीएफ ने मामले को शांत करने की कोशिश की फिर भी यात्री नहीं मानें। शाम सात बजे आश्वासन दिया गया कि आधा घंटा के भीतर ट्रेन को गया के लिए रवाना किया जाएगा। इसके बाद यात्रियों का गुस्सा कम हुआ।

इधर टीआई विकास कुमार चौरसिया ने कहा कि 53423 एवं 53403 नंबर के ट्रेन के लेट होने के कारण गार्ड एवं ड्राइवर उपलब्ध नहीं हो रहा था, इस कारण किऊल गया पैसेंजर 53629 के खुलने में विलंब हुई। शाम 07:18 बजे ट्रेन को गया के लिए खोला गया। किऊल गया रूट में दिन के 12:30 के बाद एक भी ट्रेन नहीं खुली थी। यात्री घंटों स्टेशन पर बैठकर ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे थे। इस रूट की प्राय: ट्रेनों को किऊल में घंटों रोका जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें