ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायपरीक्षा देने जाना है, छोड़ दीजिए

परीक्षा देने जाना है, छोड़ दीजिए

परिवहन विभाग के द्वारा शनिवार को जिला मुख्यालय के कई जगहों पर सघन बाइक जांच अभियान चलाया गया। बाइक जांच के दौरान बिना हेलमेट, ड्राइविंग लाइसेंस व गाड़ी कागजात के गुजर रहे परीक्षार्थी डीटीओ, एमवीआई व...

परीक्षा देने जाना है, छोड़ दीजिए
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 09 Feb 2020 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

परिवहन विभाग के द्वारा शनिवार को जिला मुख्यालय के कई जगहों पर सघन बाइक जांच अभियान चलाया गया। बाइक जांच के दौरान बिना हेलमेट, ड्राइविंग लाइसेंस व गाड़ी कागजात के गुजर रहे परीक्षार्थी डीटीओ, एमवीआई व पुलिस जवान से आरजू मिन्नत करते देखे गए।

परीक्षार्थी गुहार लगा रहे थे कि हुजूर जाने दीजिए, कल से बिना हेलमेट व पेपर का नहीं चलूंगा, आज परीक्षा छूट जाएगी। सर देर हो जाएगी परीक्षा केन्द्र के अंदर नहीं जाने दीया जाएगा। शनिवार को जिला मुख्यालय के कबैया थाना एवं टाउन थाना के आगे लगातार वाहन जांच किया गया। हिन्दुस्तान अखबार में शनिवार को परीक्षा में टूटे ट्रफिक रूल हेडिंग के साथ प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया गया। खबर छपने के बाद डीटीओ सादिक जफर एवं एमवीआई पंकज कुमार सडुक पर उतरे और परीक्षार्थियों सहित अन्य बाइकर्स की जांच की गई। जांच के दौरान कबैया एवं टाउन थाना के द्वारा 25 वाहनों से 26 हजार रुपए जुर्माना की वसूली की गई। वाहन जांच के दौरान बाइकर्स आगे बढ़ने से रूक रहे थे और जांच खत्म होने का इंतजार करते देखे गए। परीक्षार्थियों के मिन्नत के बाद भी बिना जुर्माना नहीं छोड़ा जा रहा था। वहीं चार चक्का वाहन चालकों एवं सवारों का सीट बेल्ट सहित अन्य की जांच की गई। जबकि बस चालक जांच स्थल से पहले ओवरलोडिंग वाले यात्रियों को उतारने के बाद ही आगे जा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें