ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायगुरुवार से किऊल-पटना रूट पर परिचालन हो जाएगा सामान्य

गुरुवार से किऊल-पटना रूट पर परिचालन हो जाएगा सामान्य

दानापुर में आठ जून से शुरू हुए आरआरआई के काम के कारण हावड़ा-पटना दिल्ली के यात्रियों की पिछल दस दिनों से चली आ रही परेशानी 20 जून कल यानि गुरुवार को समाप्त हो जाएगी। रेलवे सूत्रों की माने तो दानापुर...

गुरुवार से किऊल-पटना रूट पर परिचालन हो जाएगा सामान्य
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायTue, 18 Jun 2019 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

दानापुर में आठ जून से शुरू हुए आरआरआई के काम के कारण हावड़ा-पटना दिल्ली के यात्रियों की पिछल दस दिनों से चली आ रही परेशानी 20 जून कल यानि गुरुवार को समाप्त हो जाएगी। रेलवे सूत्रों की माने तो दानापुर में आरआरआई का काम अपने अंतिम चरण में है और अगर सब ठीक-ठाक रहा तो गुरुवार से सभी टे्रनों का परिचालन पूर्ववत शुरू हो जाएगा।

गुरुवार से रेलवे सभी बदले गए रूट पर चलने वाली, रद्द की गई एवं दूरी कम की गई टे्रनें अपने पूर्व निर्धारित समय से चलने लगेगी। पिछले दस दिनों से किऊल एवं लखीसराय के यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही थी। इन स्टेशनों से गुजरने वाली लंबी दूरी की अधिकतर टे्रनों का परिचालन रूट डायवर्ट कर किया जा रहा था। बहुत सारी टे्रनें रद्द रही तो बहुत टे्रनें गया होकर पटना पहुंच रही थी। 100 से अधिक टे्रनें थी प्रभावितदानापुर में आरआरआई कार्य को लेकर 100 से भी अधिक टे्रनों का परिचालन प्रभावित रेलवे द्वारा किया गया था। 65 से अधिक टे्रनों के मार्ग बदले गए थे, 15 से अधिक मेल-एक्सप्रेस टे्रन रद्द किए गए एवं 30 से अधिक टे्रनों की दूरी कम कर दी गई थी। जो टे्रनें रद्द कर दी गई थीउनमें कोलकता-पटना एक्सप्रेस, साहिबगंज-दानापुर एक्सप्रेस, सिलादह-दिल्ली शामिल है। दूरी कम की गई टे्रनें13401 व 13402 भागलपुर-दानापुर एक्सप्रेस एवं 18183 व 18184 दानापुर-टाटानगर एक्सप्रेस टे्रन का परिचालन 19 जून तक दानापुर के बदले पटना से शुरू एवं समाप्त किया जा रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें