ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायशराबबंदी के बाद भी चानन में मिल रही है शराब

शराबबंदी के बाद भी चानन में मिल रही है शराब

सूबे में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी चानन में शराब के शौकीन बाज नहीं आ रहे है। यहां हर रोज जाम छलक रहा है। अंतर सिर्फ इतना है कि पहले खुल्लेआम सार्वजनिक स्थलों पर महफिल सजती थी, अब पुलिस की नजर से बचने...

शराबबंदी के बाद भी चानन में मिल रही है शराब
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 22 Sep 2019 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी चानन में शराब के शौकीन बाज नहीं आ रहे है। यहां हर रोज जाम छलक रहा है। अंतर सिर्फ इतना है कि पहले खुल्लेआम सार्वजनिक स्थलों पर महफिल सजती थी, अब पुलिस की नजर से बचने के लिए ताड़ी, जूस, एवं लिट्टी दुकान के साथ घर के आंगन में शराब बिक रहा है। हालांकि रोक के बावजूद शराब पीने के चक्कर में किए पियकक्ड़ों को जेल की हवा भी खानी पड़ रही है।

पिछले दिनों डीआईजी मनु महाराज के कांबिग ऑपरेशन में भी यह बात उभर कर आई। डीआईजी स्वंय पहाड़ी क्षेत्रों में वृहत पैमाने पर हो रहे शराब कारोबार को देखे, एवं थानाध्यक्ष सख्त हिदायत दी। मननपुर बाजार के रेल परिसर में मिलती शराब: शराबबंदी के बाद भी मननपुर रेल परिसर में लगे फुटपाथी दुकानदार के साथ ही जूस दुकान में शराब का कारोबार होता है। सूत्रों पर यकीन करें तो स्टेशन परिसर में बने होटल में मीट, मुर्गी, अंडा, लिट्टी चोखा के साथ शराब परोसा जाता है। पुलिस को भनक न लगे, इसलिए पानी के ग्लास में शराब दिया जाता है। यही हाल जूस दुकानदार का भी है।

मननपुर बाजार के साथ ही भलूई हॉल्ट, मननपुर बस्ती, कुराव, कटुआ, कंुदर, गोपालपुर सहित आधा दर्जन गांवों में शराब का कारोबार बदूस्तर जारी है। इधर चानन थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि शराब माफिया के खिलाफ पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी किया जा रहा है, जिसमें सफलताएं मिल रही है। पिछले दिनों भी 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें