ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायसड़क दुर्घटना में जख्मी वृद्ध की मौत

सड़क दुर्घटना में जख्मी वृद्ध की मौत

बड़हिया | एक संवाददाता थानाक्षेत्र के एनएच 80 स्थित तहदिया हनुमान मंदिर के समीप...

सड़क दुर्घटना में जख्मी वृद्ध की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायThu, 14 Jan 2021 03:27 AM
ऐप पर पढ़ें

बड़हिया | एक संवाददाता

थानाक्षेत्र के एनएच 80 स्थित तहदिया हनुमान मंदिर के समीप बुद्धवार को हुए सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की पहचान गंगासराय पंचायत के तहदिया वार्ड संख्या आठ निवासी स्व भागवत पंडित के 70 वर्षीय पुत्र जानकी पंडित के रूप में हुई। हनुमान मंदिर के पुजारी रहे जानकी पंडित नित्य की भांति एनएच 80 किनारे स्थित महावीर मंदिर में पूजा अर्चना कर वापस घर लौट रहे थे। इसी क्त्रम में सड़क पार करने के दौरान लखीसराय की ओर से आ रहे तेज बाइक की चपेट में आकर वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गए। परिजनों एवं ग्रामीणों की मदद से तत्काल जख्मी को बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया।

जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें विशेष इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया गया। इलाज हेतु पटना के लिए निकले वृद्ध की मौत पटना जिला में प्रवेश करते ही हो गया। शव को पुलिस द्वारा कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु जिला भेजा जा सका। इस संबंध में मृतक के पुत्र बंशी कुमार के द्वारा बड़हिया थाने में अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। अपने फर्द बयान में आवेदक ने कहा है कि वह पिता के साथ मंदिर से वापस घर आ रहा था। इसी क्त्रम में लखीसराय से बड़हिया की ओर तेज गति से आ रहे बाइक बीआर 52बी 1983 की टक्कर से सड़क पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गए।

बेहतर इलाज हेतु पटना जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। अनियंत्रित रूप से बाइक चलाने के कारण ही उसके पिता की मृत्यु हो गई। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। दुर्घटना में शामिल बाइक को कब्जे में ले लिया गया है। मौके से फरार हो चुके अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। वहीं दूसरी ओर बीडीओ नीरज कुमार के द्वारा पीड़ित परिजन को पारिवारिक लाभ योजना के अंतर्गत 20 हजार का चेक उपलब्ध कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें