ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायशराबी चौकीदार की दूसरे शराबी से उठापटक, जेल

शराबी चौकीदार की दूसरे शराबी से उठापटक, जेल

मेदनी चौकी | एक संवाददाता पुलिस का काम आपराधिक वारदातों पर नकेल कसना है और

शराबी चौकीदार की दूसरे शराबी से उठापटक, जेल
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 24 Oct 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मेदनी चौकी | एक संवाददाता

पुलिस का काम आपराधिक वारदातों पर नकेल कसना है और जब बात बिहार की होती है तो यहां आपराधिक वारदातों को रोकने के साथ ही यहां की पुलिस की एक अहम जिम्मेवारी शराब के धंधे पर भी नकेल कसना है। अधिकांश जगहों की पुलिस ऐसा कर भी रही है। वहीं जिले के मेदनीचौकी थाना में कार्यरत चौकीदार ही थाना क्षेत्र में शराबबंदी में सेंध लगाने पर तुले हैं। कुछ ऐसा ही मामला शनिवार की देर रात मेदनीचौकी थाना अंतर्गत सामने आया है।

थाना क्षेत्र के खावा महाल के केदार पासवान के पुत्र चौकीदार विक्रम पासवान व पास के ही कुसो महतो के पुत्र नरेश महतो को शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

शनिवार की देर रात शराब के नशे में दोनों ने न सिर्फ हंगामा किया, बल्कि जमकर मारपीट भी की। नरेश दिव्यांग बताया जा रहा है और उसके चौकीदार से पिटने की भी बात सामने आ रही है। नरेश महतो ने घटना के समय ही रात के करीब दस बजे इसकी जानकारी थाना को दी। पुलिस के नहीं पहुंचने पर वह नशे में ही थाना पहुंच गया। थाने की पुलिस ने जब एक्शन नहीं लिया तो शराबी नरेश ने एसपी, डीआईजी तथा डीजीपी तक को फोन घुमा दिया, किंतु किसी ने उनका फोन रिसीव नहीं किया। बताया जा रहा है कि उसी समय वक्त किसी पत्रकार ने थानाध्यक्ष को फोन किया और ग्रामीणों के दबाव में देर रात करीब 12 बजे चौकीदार विक्रम पासवान तथा नरेश महतो को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया।

वहां दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई। हालांकि इस मामले में थानाध्यक्ष रूबिकांत कच्छप ने खुद के बयान पर दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें