ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायलाली पहाड़ी पर उतरेंगे सीएम, उद्घाटन व अवलोकन करेंगे

लाली पहाड़ी पर उतरेंगे सीएम, उद्घाटन व अवलोकन करेंगे

लाली पहाड़ी पर उत्खनन कार्य का शुभारंभ करने के लिए 25 नवंबर को सीएम नीतीश कुमार का हेलिकॉप्टर अब लाली पहाड़ी पर ही लैंड करेगा। उत्खनन का शुभारंभ करने के बाद सीएम नीतीश कुमार लाली पहाड़ी पर ही पुरातत्व...

लाली पहाड़ी पर उतरेंगे सीएम, उद्घाटन व अवलोकन करेंगे
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायThu, 23 Nov 2017 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

लाली पहाड़ी पर उत्खनन कार्य का शुभारंभ करने के लिए 25 नवंबर को सीएम नीतीश कुमार का हेलिकॉप्टर अब लाली पहाड़ी पर ही लैंड करेगा। उत्खनन का शुभारंभ करने के बाद सीएम नीतीश कुमार लाली पहाड़ी पर ही पुरातत्व विभाग द्वारा लगाए जाने वाले प्रदर्शनी का भी अवलोकन करेंगे। इसके बाद पहाड़ी पर ही प्रेस ब्रिफिंग करने के बाद वह वापस चले जाएंगे।

मंगलवार तक पहाड़ी पर जमीन समतलीकरण और सुरक्षित लैंडिंग के मद्देनजर हेलीपैड की संभावना नहीं बन पा रही थी और इसी वजह से सीएम का कार्यक्रम स्थल बाजार समिति मैदान को बनाया जा रहा था। पुरातत्व में सीएम की प्रगाढ़ रुचि के कारण लाली पहाड़ी का निरीक्षण आखिरकार तय हुआ और एक बार फिर नगर प्रशासन और भवन निर्माण की टीम ने हेलीपैड तैयार कर ही दिया। बुधवार की रात से लेकर गुरुवार की दोपहर तक मजदूरों की मेहनत और नप सभापति अरविंद पासवान की लगन से जमीन को समतल कर हेलीपैड निर्माण कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें