ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायकांपी जांच व प्रतिवेदन तैयार करने की तिथि में परिवर्तन

कांपी जांच व प्रतिवेदन तैयार करने की तिथि में परिवर्तन

बिहार शिक्षा परियोजना परिषद के कार्यक्रम पदाधिकारी राजीव रंजन प्रसाद ने प्रारंभिक विद्यालयों में मूल्यांकन के बाद होने वाले जांच एवं प्रपत्र तैयार करने की तिथि में परिवर्तन कर दिया है। तिथि में...

कांपी जांच व प्रतिवेदन तैयार करने की तिथि में परिवर्तन
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायThu, 12 Oct 2017 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार शिक्षा परियोजना परिषद के कार्यक्रम पदाधिकारी राजीव रंजन प्रसाद ने प्रारंभिक विद्यालयों में मूल्यांकन के बाद होने वाले जांच एवं प्रपत्र तैयार करने की तिथि में परिवर्तन कर दिया है। तिथि में परिवर्तन दीपावली एवं छठ पर्व को देखते हुए किया गया है।

जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं जिला कार्यक्रम पदाधिकारी सर्व शिक्षा अभियान को जारी आदेश में उन्होंने कहा कि पूर्व में विद्यालयों में मूल्यांकन के बाद 13 से 23 अक्टूबर तक उत्तर पुस्तिका का जांच, छात्र छात्राओं के परिणाम को मूल्यांकन पंजी में संधारित करना, विद्यालय एवं संकुल स्तरीय सारणीमन प्रपत्र में प्रतिवेदन तैयार करना एवं प्रगति पत्रक संधारित करना था। तिथि में परिवर्तित करते हुए राज्य कार्यक्रम पदाधिकारी ने उक्त कार्य को 30 अक्टूबर से 06 नवंबर तक करने का आदेश जारी किया है। उन्होंने 08 नवंबर को सभी प्रारंभिक विद्यालयों में आवश्यक रूप से शिक्षक अभिभावक बैठक करने का भी निर्देश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें