ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायचानन: मननपुर में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में चार दुकानें सील

चानन: मननपुर में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में चार दुकानें सील

चानन थाना क्षेत्र के मननपुर बाजार में शनिवार को पुलिस ने लॉकडाउन उल्लघंन मामले में कपड़ा, बर्तन, जूता चप्पल एवं शृंगार के मिलाकर कर कुल चार दुकानें...

चानन: मननपुर में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में चार दुकानें सील
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 23 May 2021 04:10 AM
ऐप पर पढ़ें

चानन। निज संवाददाता

चानन थाना क्षेत्र के मननपुर बाजार में शनिवार को पुलिस ने लॉकडाउन उल्लघंन मामले में कपड़ा, बर्तन, जूता चप्पल एवं शृंगार के मिलाकर कर कुल चार दुकानें सील कर दी। एक साथ चार दुकानें सील होने से अन्य दुकानदारों में भय व्याप्त हो गया है। चानन थानाध्यक्ष बैभव कुमार ने बताया कि कुछ दुकानदारों द्वारा सरकारी निर्देशों की अवेहलना कर दुकान खोला जा रहा था, जिसकी सूचना पर कार्रवाई किया गया।

पुलिस द्वारा किए गए कार्रवाई में मिथुन कुमार का कपड़ा दुकान, भोला वर्मा का बर्तन दुकान, बबलू मिंया का जुता चप्पल एवं एक शृंगार दुकान को सील किया गया। बतातें चलें कि मननपुर बाजार में लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की दुकान के आड़ में चोरी छुपे अन्य दुकान भी खोला जा रहा था। प्रशासन की आंखों में धूल झोंक कर अत्यधिक दुकानें पिछले दरवाजे से खुली रहती है। दिखावे के लिए मुख्य दरवाजा बंद रहता है, जबकि पीछे से समानों की बिक्री की जाती है। हालांकि बाजार में चैकीदार सहित कुछ जवान तैनात रहते है, लेकिन लोगों पर उनका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। ऐसे में कोरोना वायरस रोकने के सरकार के प्रयास पर लोग पानी फेरने पर आमद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें