ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायदो सगी बहनों के साथ घर में घुस कर छेड़छाड़ व मारपीट का केस

दो सगी बहनों के साथ घर में घुस कर छेड़छाड़ व मारपीट का केस

कजरा। पीरी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में चार मनचले युवक द्वारा घर में

दो सगी बहनों के साथ घर में घुस कर छेड़छाड़ व मारपीट का केस
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायThu, 30 Nov 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कजरा। पीरी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में चार मनचले युवक द्वारा घर में घुसकर दो सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ एवं मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर पीड़ित महिला के लिखित आवेदन पर पीरी बाजार थाना में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीरी बाजार थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम दो बहने घर में बैठी थीं। इसी दौरान सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी रवीन्द्र महतो का पुत्र निवास कुमार, नीरपुर गांव निवासी मुनीलाल राम के पुत्र निवास कुमार, किशोरी शर्मा के पुत्र छोटू कुमार एवं धारो साव के पुत्र शिवम कुमार घर में घुस गए और छेड़छाड़ करने लगे। विरोध किया गया तो चारों युवक युवती की बहन के साथ भी साड़ी खींचकर छेड़छाड़ करने लगे। बता दें कि चार में से तीन युवक नीरपुर गांव के, जबकि एक युवक बगल के गांव जगदीशपुर का रहने वाला है।

दो घटनाओं में आठ लोग घायल, इलाजरत: लखीसराय। अलग अलग तीन घटना में आठ लोग घायल हुए। जिसमें कवैया थाना के संसार पोखर में गेट बंद करने को लेकर हुई विवाद में मारपीट के दौरान छह लोग घायल हुए जबकि पिपरिया थाना के पिपरिया गांव में भूमि विवाद में एक अधेड़ की पिटाई कर घायल कर दिया। जबकि नगर थाना के साबिकपुर गांव में छत से गिरकर एक महिला घायल हो गई जिसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

कबैया थाना क्षेत्र के संसार पोखर में अहले सुबह गेट खुला रखने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना हुई। जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए। वही एक पक्ष के संसार पोखर निवासी रामचरण चौहान की पत्नी लाली देवी उसकी पुत्री मुस्कान कुमारी ब राखी देवी स्वर्गीय मथुरा चौहान की पत्नी बसंती देवी व रामचरण चौहान और रामजीवन चौहान, राम सोभा देवी गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी का इलाज लखीसराय सदर अस्पताल में किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार रामजीवन चौहान और रामचरण चौहान दोनों इडली बनाने का कार्य करता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें