ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायसाले ने भगाई लड़की, भाइयों ने ली जीजा की जान

साले ने भगाई लड़की, भाइयों ने ली जीजा की जान

कबैया थाने क्षेत्र के वार्ड न. 17 स्थित पचना रोड, संसार पोखर गांधी टोला के समीप बुधवार की दोपहर करीब 11 बजे बहन को भगाने के आरोप में आरोपियों ने पड़ोस के ही एक युवक को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी।...

साले ने भगाई लड़की, भाइयों ने ली जीजा की जान
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायThu, 21 Jun 2018 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

कबैया थाने क्षेत्र के वार्ड न. 17 स्थित पचना रोड, संसार पोखर गांधी टोला के समीप बुधवार की दोपहर करीब 11 बजे बहन को भगाने के आरोप में आरोपियों ने पड़ोस के ही एक युवक को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी। युवक की मौत से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई और दहशत का माहौल कायम हो गया।

मृतक युवक उमेश मंडल का पुत्र रंजीत मंडल(35) है। मृतक युवक प्लंबर मिस्त्री था। सिर व सीने में दो गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक को गोली लगने के बाद टेम्पों से परिजनों व अन्य लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल लाया गया। सदर अस्पताल पहुंचने के पूर्व ही युवक की मौत हो गई थी। डाक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद परिजन फिर युवक का शव घर लेकर चले गए। पुलिस के द्वारा फिर दुबारा शव को पोस्टमार्टम हॉउस लाया गया। कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

लड़की के नहीं लौटने पर अंजाम भुगतने की दी थी धमकी एक माह पूर्व मृतक रंजीत मंडल के साले के प्रेम-प्रसंग में आरोपी अर्जुन वर्मा के पुत्र विकास वर्मा की बहन भाग गई थी। बहन को भगाए जाने का आरोप मृतक रंजीत मंडल पर भी लगाया जा रहा था। लगातार दबाव बनाया जा रहा था कि लड़की को वापस लाओ, वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

ऑनर किलिंग की ओर इशारा कर रही घटना: बताया गया कि कोचिंग करने के दौरान मृतक के साले व आरोपी के बहन से प्रेम हो गया था। प्रेम होने के दौरान दोनों घर से फरार हो गए। लड़की को वापस लाने को लेकर पंचायत भी हुई, लेकिन लड़की घर वापस लौटने को तैयार नहीं हुई। अंतरजातीय होने के कारण प्रेम-संबंध रास नहीं आया, और साजिश रचकर हत्या कर दी गई।

रंजीत को गोली लगने के बाद दर्जनों लोगों ने आक्रोश जताते हुए घर घुसकर आरोपी के परिजनों को मारने पर उतारू हो गए। घर का दरवाजा तोड़ना चाह रहे थे। इसी दौरान वार्ड पार्षद उर प्रमिला देवी, पूर्व वार्ड पार्षद रंजीत राम व पुलिस की सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें