ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायदिनदहाड़े बीच चौराहे पर 49 हजार रुपए छिनतई

दिनदहाड़े बीच चौराहे पर 49 हजार रुपए छिनतई

बड़हिया | एक संवाददाता नगर के अतिव्यस्त चौराहे में शुमार लोहिया चौक पर दिनदहाड़े...

दिनदहाड़े बीच चौराहे पर 49 हजार रुपए छिनतई
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायTue, 26 Oct 2021 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़हिया | एक संवाददाता

नगर के अतिव्यस्त चौराहे में शुमार लोहिया चौक पर दिनदहाड़े 49 हजार रुपए की छिनतई का मामला प्रकाश में आया है। घटना मंगलवार के दोपहर की है। जानकारी अनुसार कोठारी चौक के समीप मोहन मार्केट में संचालित ग्रामीण बैंक से नकद राशि निकाल कर निकले व्यक्ति से दो की संख्या में अज्ञात अपराधियों द्वारा छीन लिए गए।

पीड़ित युवक के रूप में खुटहा डीह निवासी स्व सुंदर सिंह के पुत्र विपिन कुमार ने बताया कि वह बैंक से निकाले गए रकम को पेंट के जेब मे रख खरीदगी करने बाजार की ओर बढ़ रहा था। इसी क्रम में लोहिया चौक पर पहुंचते ही एक युवक पीछे से हाथ लाकर मेरा मुंह बंद कर दिया।

तथा दूसरे युवक ने मेरे जेब मे हाथ डाल कर सभी 49 हजार रुपये निकाल लिए। आरोपित के हाथ मे रहा रुमाल पीड़ित के हाथ मे रह गया। जब तक युवक शोर मचाता दोनों अज्ञात अभियुक्त पटना की ओर जाने वाले रोड से रफूचक्कर हो गया। शंका व्यक्त की गई कि दोनों अभियुक्त का तीसरा साथी पूर्व से बाइक स्टार्ट कर रखा था। पंचायत चुनाव को लेकर जारी नामांकन के बीच लोहिया चौक पर उमड़ी सैकड़ो की भीड़ और मौजूद पुलिस बल के नाक तले हुए छिनतई की जानकारी पाकर हर कोई स्तब्ध रहे।

इस संबंध में घटित घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है। आवश्यक छानबीन की जा रही है। पीड़ित के द्वारा बताए गए आरोपित के हुलिए और उसकी बैंक में रही मौजूदगी को लेकर पहचान किये जाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें