ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसराय12 घंटे जमीन पर रही लाश

12 घंटे जमीन पर रही लाश

रविवार को पूरे दिन सदर अस्पताल परिसर स्थित पोस्टमार्टम हाउस के आगे जमीन पर एक लावारिश लाश रखी रही। उक्त लावारिश लाश की सुध लेने कोई भी व्यक्ति आगे नहीं आया।परिजन के नहीं आने के कारण पूरा स्वास्थ्य...

12 घंटे जमीन पर रही लाश
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 07 Oct 2018 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को पूरे दिन सदर अस्पताल परिसर स्थित पोस्टमार्टम हाउस के आगे जमीन पर एक लावारिश लाश रखी रही। उक्त लावारिश लाश की सुध लेने कोई भी व्यक्ति आगे नहीं आया।परिजन के नहीं आने के कारण पूरा स्वास्थ्य महकमा पंगू बना रहा है औप पूरे दिन धूप में लावारिश लाश पड़ा रहा। लावारिश लाश का न तो पोस्टमार्टम हुआ और न ही पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई की जा सकी। कड़ी धूप में जमीन पर लाश पड़े रहने के कारण मानवता शर्मसार होते रही।

स्थानीय लोगो की मानें तो लावारिश लाश को किसी वाहन चालक ने तेतरहट की ओर से लाकर सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस के आगे छोड़कर भाग खड़ा हुआ। लाश उतारने के दौरान पोस्टमार्टम हाउस के कर्मियों से उक्त वाहन चालक की हल्की नोक झोक भी हुई। बावजूद वाहन चालक लाश को छोड़कर चला गया। वही पोस्टमार्टम हाउस के कर्मी भी लावारिश जान लाश को स्ट्रेचर तक देना मुनासिब नहीं समझा। ऐेसे में पूरे दिन पोस्टमार्टम हाउस के आगे रहे खाली मैदान में यू हीं लाश पड़ा रहा। वैसे तेतरहट थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने कहा कि उन्हें उनके थाना क्षेत्र में किसी लावारिश के मिलने की जानकारी नहीं है। पुलिस द्वारा लावारिश के मामले में कार्रवाई किए जाने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। सदर अस्पताल के प्रबंधक नंद किशोर भारती की मानें तो पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका। वहीं पूरे दिन धूप में एवं बिना स्ट्रेचर के लाश पड़े रहने के मामले में उन्होंने चुप्पी साध ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें