DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भातगांव के सहनी टोला में युवक ने की आत्महत्या
कोसी

भातगांव के सहनी टोला में युवक ने की आत्महत्या

हिन्दुस्तान टीम,कोसीPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 04:40 AM
भातगांव के सहनी टोला में युवक ने की आत्महत्या

ठाकुरगंज। निज संवाददाता

गलगालिया थाना क्षेत्र के भातगांव पंचायत अंतर्गत सहनी टोला में सोमवार की रात एक युवक के फंदे से लटककर आत्महत्या का मामला प्रकाश में आया और मृतक के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। मृत युवक की शिनाख्त प. बंगाल निवासी राज सहनी पिता दिनेश सहनी साकिन उदलाबाड़ी थाना माल बाजार जिला जलपाईगुड़ी के रूप में हुई है। बताया गया कि युवक 4,5 दिन पहले गलगलिया सहनी टोला स्थित अपने फूफा देवेंद्र सहनी के घर घूमने आया था और सोमवार की रात खाना खाकर रोज की तरह सोने के लिए कमरे में चला गया। और सुबह जब घरवाले उठे और कमरे में देखा तो अंदर का नजारा देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

राज सहनी का शव गमछा के फंदे से झुल रहा था। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। गलगलिया थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की तो प्रथम दृष्टया मामला खुदखुशी का प्रतीत हुआ। जिसके बाद समीक्षा रिपोर्ट तैयार कर युवक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। वहीं घटना की खबर पाकर युवक के माता पिता भी सुबह अपने घर उदलाबाड़ी से गलगालिया पहुंच चुके थे जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

मृत युवक के माता पिता ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र मानसिक तौर पर थोड़ा परेशान रहता था जिससे उसने अपनी जान दे दी। गलगालिया थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला ने बताया कि मृत युवक के फूफा देवेंद्र सहनी के लिखित आवेदन पर आवश्यक कार्रवाही में पुलिस जुटी हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

संबंधित खबरें