ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसौदागरपट्टी रोड में नाला टूटने से बढ़ी परेशानी

सौदागरपट्टी रोड में नाला टूटने से बढ़ी परेशानी

शहर के वार्ड नंबर 14 स्थित मुख्य बाजार सौदागरपट्टी रोड के बीच में नाला टूटने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। सड़क के बीच में टूटा नाला दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है। मुख्य बाजार होने के बाद भी इस समस्या...

सौदागरपट्टी रोड में नाला टूटने से बढ़ी परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,कोसीSat, 29 Feb 2020 01:26 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के वार्ड नंबर 14 स्थित मुख्य बाजार सौदागरपट्टी रोड के बीच में नाला टूटने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। सड़क के बीच में टूटा नाला दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है। मुख्य बाजार होने के बाद भी इस समस्या का सामाधान नहीं हो सका है।

जबकि यह समस्या करीब 3 महीनों से बना हुआ है। इसके बाद भी अब तक इस पर नगर परिषद व जनप्रतिनिधि की नजर नहीं पड़ी है। जबकि इस सड़क से प्रतिदिन हजारों लोगों के आना जाना लगा रहता है। स्थानीय लोगों की मानें तो उनका कहना है कि मुख्य बाजार में नाला धंस गया है और गड्ढ़ा बन चुका है। इसके बाद भी इस समस्या का कोई निदान नहीं निकाला जा सका है। इस दौरान कई लोग अब इस टूटे नाला के चपेट में आने से घायल हो चुके हैं। कोई समाधान नहीं होने के बाद लोगों ने उक्त स्थल को बेरिकेड कर दिया है, ताकि संभल कर चल सकें। लोगों का कहना है कि दिन में तो किसी तरह लोग आ जा रहे हैं। लेकिन रात में चलने में लोगों की मुश्किल बढ़ना स्वाभाविक है। स्थानीय दुकानदार सुभाष अग्रवाल, कमल कोठारी, कल्याण मुखर्जी, राजा दत्ता, खुद्दुस आदि ने बताया कि नगर परिषद व संबंधित वार्ड पार्षद को इस मामले को गंभीरता से लेते हुए टूट नाले की मरम्मति के दिशा में काम करनी चाहिए। इसके अलावे सौदागरपट्टी, भगतटोली रोड, नेमचंद रोड, आदि सड़क जर्जर होने से भी राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जगह जगह सड़क गड्डा का आकार ले रहा है और सड़कों की गिट्टी उखड़ चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें