ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपेड़ से टकराया ट्रैक्टर,1 घायल

पेड़ से टकराया ट्रैक्टर,1 घायल

पोठिया | निज संवाददाता पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के छतरगाछ ओपी अंतर्गत किशगंज-ठाकुरगंज सड़क स्थित...

पेड़ से टकराया ट्रैक्टर,1 घायल
हिन्दुस्तान टीम,कोसीSun, 17 Oct 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पोठिया | निज संवाददाता

पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के छतरगाछ ओपी अंतर्गत किशगंज-ठाकुरगंज सड़क स्थित छतरगाछ पेट्रोल पम्प के निकट अनियंत्रित ट्रैक्टर पेड़ से जाकर टकरा गया। ट्रैक्टर पर सवार सनातन गणेश (55) निवासी बाबनगाछ बुरी तरह घायल हो गये।

घायल का इलाज किशनगंज में जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह सड़क हादसा शनिवार को उस समय हुई। जब पहाड़कटट्टा थाना क्षेत्र के ट्रैक्टर मालिक अठियाबाड़ी गांव से लौट रहे थे। ट्रैक्टर पर बाबनगच्छ निवासी सनातन गणेश भी सवार थे। इसी क्रम में छतरगाछ पेट्रोल पम्प के समीप अचानक चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। जिससे सनातन गणेश नीचे गिरकर लहूलुहान हो गये।

इलाज फिलहाल किशनगंज में जारी है। इधर घटना की सूचना मिलते ही पैक्स अध्यक्ष मो.साबिर अपने बाइक से घटना स्थल पहुंचकर कर अपनी बाइक रोकी ही थी कि किशनगंज की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक दूसरी ट्रैक्टर पैक्स अध्यक्ष मो.साबिर की बाइक को जोरदार ठोकर मार दी।

बाइक चकनाचूर हो गयी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की यहां दूसरी बड़ी सड़क दुर्घटना होते होते टल गया है। ग्रामीणों ने बताया कि इस स्थान पर आए दिन सड़क हादसा हो रहा है और अब तक कई जाने जा चुकी है। ग्रामीणों ने पथ निर्माण विभाग से इस स्थान पर गतिअवरोधक निर्माण कराये जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें