DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › दुर्गा पूजा को लेकर बाजार में बाजार में रौनक
कोसी

दुर्गा पूजा को लेकर बाजार में बाजार में रौनक

हिन्दुस्तान टीम,कोसीPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:11 PM
दुर्गा पूजा को लेकर बाजार में बाजार में रौनक

किशनगंज। एक संवाददाता

दुर्गा पूजा पर बाजार में रौनक बढ़ गई है। सोमवार को बाजार के दुकान में ग्राहकों की भीड़ लगी रही। दुकानदारों ने बताया कि आज से तीन दिन अच्छी बिक्री होने की उम्मीद है। वहीं शाम के समय में भी दुकानें, मॉल में खरीददारों की भीड़ लगी रही। बाजार के मॉल सहित दुकानों में आकर्षक कपड़े सहित तरह तरह के ऑफर जो ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रहा है। शहर के मुख्य बाजार नेमचंद रोड, फल चौक, धर्मशाला रोड, चांदनी चौक, डे मार्केट, अस्पताल रोड, पश्चिमपाली चौक आदि जगहों पर स्थित मॉल एवं कपड़ों के दुकानों पर खरीददारी के लिए ग्राहकों की भीड़ लगी रही। सोमवार को शहर के मुख्य बाजार की पड़ताल की गई। जहां अक्सर कपडे के दुकानों में लोगों की चहल पहल दिखी और लोग खरीददारी के लिए निकले थे। बाजार में भीड़ भाड़ भी अधिक रही।

कपड़ा दुकानदार की माने तो वे लोग दुर्गा पूजा, छठ, दीपावली को लेकर दो माह पूर्व ही महानगर से कपड़ा लेकर स्टॉक करते हैं। जिसमें हर आयु वर्ग के लोगों के लिए कपड़े शामिल हैं। इस बीच दुकानदारों को इस दुर्गा पूजा से काफी उम्मीद था और उम्मीद के अनुसार इस बार का दुर्गा पूजा में लोग पहुँच रहे हैं।

नये-नये कलेक्शन बाजार में उपलब्ध

कपड़ा दुकानदार सूरज सिंह, अभिषेक मंत्री, राजा सिंह, विनीत जैन, विक्की सिंह आदि दुकानदारों ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर खास एवं व्यापक स्तर पर तैयारी की गई है। हर तरह के कलेक्शन लाये गये हैं, ताकि ग्राहक मनचाहा कपडे की खरीददारी कर सकें। दुकानदारों ने बताया कि पिछले साल कोविड होने के कारण बाजार अच्छा नहीं रहा। इस बार चहल पहल पहले और दूसरे पूजा से शुरू हो गया था और दुर्गा पूजा की खरीददारी के लिए ग्राहक आ मार्केट आ रहे हैं।

×खरीदादरी पर दिए जा रहे हैं ऑफर

शहर के बड़े कपडे दुकान में दुर्गा पूजा को लेकर ऑफर दिया गया है। 9999 से लेकर 24999 रूपये की खरीददारी पर कई सामान गिफ्ट दिया जा रहा है। इसके लिए ऑफर चिपकाया गया है। साथ ही कई ब्रांडेड कम्पनी के कपड़े पर छूट दिया जा रहा है।

पूजन सामग्री के दुकान पर जुटे रहे लोग

दुर्गा पूजा को लेकर पूजन सामग्री का बाजार भी अच्छा है। सोमवार को पूजन सामग्री की खरीददारी के लिए बाजारों में भीड़ जुटी थी। पहले पूजा से भीड़ उमड़ रही है ।शाम तक बाजारों की यही स्थिति रही।

फोटो 11 अक्टूबर केगंज 6 : सोमवार को शहर के कपड़ा दुकान में खरीददारी के लिए जुटे ग्राहक

संबंधित खबरें