ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारठाकुरगंज: हंगामेदार रही पंस की बैठक

ठाकुरगंज: हंगामेदार रही पंस की बैठक

सोमवार को ठाकुरगंज प्रखंड कार्यालय परिसर में आयोजित बैठक के आरंभ में ही जहां एक समिति सदस्य प्रतिनिधि जबरन मुखिया से भीड़ गए तो तीन घंटे तक चली बैठक पूरी तरह से हंगामेदार रही। बैठक प्रमुख रजिया...

ठाकुरगंज: हंगामेदार रही पंस की बैठक
हिन्दुस्तान टीम,कोसीTue, 25 Aug 2020 04:04 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को ठाकुरगंज प्रखंड कार्यालय परिसर में आयोजित बैठक के आरंभ में ही जहां एक समिति सदस्य प्रतिनिधि जबरन मुखिया से भीड़ गए तो तीन घंटे तक चली बैठक पूरी तरह से हंगामेदार रही। बैठक प्रमुख रजिया सुल्ताना की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

जिसमें स्थानीय विधायक नौशाद आलम भी शामिल हुए। मुखिया व समिति सदस्य के प्रतिनिधि के भिड़ंत में उपस्थित बीडीओ, थानाध्यक्ष व इंस्पेक्टर को हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराना पड़ा। मुखियागण बैठक का बहिष्कार पर उतारू हो गए। बैठक में प्रमुख के दूसरे खेमे ने प्रमुख पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रमुख के विपक्षी समिति सदस्यों के क्षेत्र में कम योजनाएं दी गयी। बिजली विभाग के सभी बैठकों में अनुपस्थित होने पर सदस्यों ने हंगामा भी किया।

विधायक ने जिलाधिकारी से बात कर शिकायत के निबटारे की बात कही। समिति सदस्यों ने प्रखंड के प्रशासनिक पदाधिकारी द्वारा प्रतिनिधियों को सम्मान नहीं देने का आरोप लगाया। सदस्यों ने कृषि सलाहकार व मनरेगा के पीआरएस द्वारा कार्य मे लापरवाही की बात कही। जिसपर प्रस्ताव लिया गया।

शौचालय निर्माण में अनियमितता का मामला गरमाया रहा। जांच का प्रस्ताव लिया गया। वही शिक्षा विभाग का मामला भी काफी गर्म रहा। भातगांव मुखिया प्रतिनिधि बृजमोहन सिंह ने बालुबाड़ी विद्यालय कभी नहीं खुलने की बात कही। कार्रवाई की बात कही गयी। इंस्पेक्टर दुर्गेश राम, थानाध्यक्ष मोहन कुमार, प्रमुख रजिया सुल्ताना अंसारी, उप प्रमुख गुलाम मेहीउद्दीन, राजेश कुमार, अभिराम सिंह, रजीव केशरी, पशु चिकित्सा पदाधिकारी डॉ संजय कुमार,बीएओ धर्मवीर प्रसाद, एजाज अनवर, रजीव पासवान, बासुदेव सिंह, जवादुल हक थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें