ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारछापेमारी करने गई ठाकुरगंज पुलिस टीम पर किया हमला

छापेमारी करने गई ठाकुरगंज पुलिस टीम पर किया हमला

ठाकुरगंज। निज संवाददाता गुरुवार की देर रात को लाखों की लॉटरी, शराब व मादक

छापेमारी करने गई ठाकुरगंज पुलिस टीम पर किया हमला
हिन्दुस्तान टीम,कोसीFri, 22 Oct 2021 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

ठाकुरगंज। निज संवाददाता

गुरुवार की देर रात को लाखों की लॉटरी, शराब व मादक पदार्थ को खपाने की सूचना पर शहर के वशीनगर पहुंचीं पुलिस के साथ मॉब लिंचिंग की घटना होते होते बची। छापेमारी में जमा भीड़ ने हमला करने की कोशिश की। लेकिन ठाकुरगंज पुलिस को सूचना मिलने पर अधिक पुलिस बलों के पहुंचने पर छापेमारी टीम को वापस लाया जा सका। पुलिस ने छापेमारी टीम में गए पुलिस अधिकारी उदय शंकर सिंह के आवेदन पर सिकंदर आलम उसके परिवार के सदस्य व 80 अज्ञात लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दिया है। ठाकुरगंज थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात पुलिस छापेमारी करने गई थी इस दौरान घटना घटी है। मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

लिखित शिकायत में उदय शंकर सिंह ने बताया है कि गुरूवार की रात सवा दस बजे जब वे गृहरक्षक उत्तम कर्मकार,रंजीत कुमार पासवान संग अन्य के साथ रात्रि गश्ती क्रम में मस्तान चौक पहुंचे । तभी गुप्त सूचना मिली कि वशीरनगर निवासी सिंकदर आलम अपने घर में विदेशी शराब,लाखो की लॉटरी संग नशीला पदार्थ छिपा के रखा है। उसे अपने एंजेटो के माध्यम से निकालने के फिराक में है। अगर छापेमारी नहीं की गई तो सारा समान ले के फरार हो जाएगा। जिसकी सूचना उन्होंने वरीय अधिकारियों को देते हुए सिकंदर के घर में छापेमारी की।

पूर्व से घात लगाये बैठे सिकंदर आलम संग उनके परिवार के सदस्यो व बाहरी लोग विरोध करते हुए अभद्र व्यवहार व चोर -चोर की हल्ला करने लगे। मेरे साथ गए पुलिस कर्मियो में रंजीत कुमार पासवान,उत्तम कर्मकार को अपशब्द बोला इसके साथ ईट -पत्थर से मारने लगे व मेरा व साथ गये पुलिस कर्मियो की वर्दी को नुकसान पहुंचाया। मुझे कुछ देर के लिए बंधक बना कर जान से मारने की घमकी देने लगे।

इसकी सूचना अधिकारियो को देने पर अन्य पुलिस बल आने के बाद मेरी जान बची। इससे पूर्व भी सिकंदर आलम को अवैध लॉटरी के धंधे में मेरे द्वारा जेल भेजा गया था। उदय शंकर सिंह की लिखित शिकायत पर सिकंदर आलम व उसके परिवार संग दर्जनो लोगो के साथ अज्ञात 80 लोगो पर मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें