ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सात निश्चय की योजनाओं को प्रमुखता से लें : डीएम

सात निश्चय की योजनाओं को प्रमुखता से लें : डीएम

समाहरणालय के सभागार कक्ष में शनिवार को डीएम महेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमे सात निश्चय की समीक्षा की गई। बैठक के दौरान डीएम ने अधिकारियों को कहा कि हर घर बिजली व हर घर नल...


सात निश्चय की योजनाओं को प्रमुखता से लें : डीएम
हिन्दुस्तान टीम,कोसीSun, 23 Sep 2018 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

समाहरणालय के सभागार कक्ष में शनिवार को डीएम महेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमे सात निश्चय की समीक्षा की गई। बैठक के दौरान डीएम ने अधिकारियों को कहा कि हर घर बिजली व हर घर नल का जल योजना, ओडीएफ, कुशल युवा कार्यक्रम, सेल्फ हेल्प आदि कार्यक्रमों को प्रमुखता से लें।

डीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना व स्टूडेंट के्रडिट के मामलों को गंभीरता से लें। जिन्हें आवास नहीं मिला है उन्हे आवास मुहैया करवाये और यह भी देखें की जिन लाभूकों ने आवास की राशि ली है वे आवास का निर्माण करवाया है या नहीं। जिन्होंने राशि लेकर आवास का निर्माण नहीं करवाया है उन्हें स्पष्ट कहें की आवास का निर्माण करवा लें नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

डीएम ने कहा कि ओडीएफ के मामले में कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। बैठक में डीडीसी यशपाल मीणा, डीपीआरओ सत्यनारायण मंडल, भूअर्जन पदाधिकारी राजेश गुप्ता, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी इरफान आलम, विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता रंजन देव आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें