ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहाररेप पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे एसपी

रेप पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे एसपी

प्रखंड में के कोढ़ोबारी थाना क्षेत्र अंतर्गत नया टोला पत्थरघट्टी में हुए सामूहिक दुष्कर्म के घटना की जानकारी मिलते ही बुधवार शाम को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने परिवार को न्याय का...

रेप पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे एसपी
हिन्दुस्तान टीम,कोसीWed, 06 Feb 2019 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड में के कोढ़ोबारी थाना क्षेत्र अंतर्गत नया टोला पत्थरघट्टी में हुए सामूहिक दुष्कर्म के घटना की जानकारी मिलते ही बुधवार शाम को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया है ।

साथ ही मौके पर मौजूद कोढ़ोबारी थाना अध्यक्ष को यह निर्देश दिया कि अविलंब आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए कार्रवाई करें और लोगों को यह भी कहा कि किसी से डरने की आवश्यकता नहीं है।

पुलिस इन क्षेत्रों में लगातार पेट्रोलिंग देगी और आवश्यकता पड़ी तो बगल के बीबीगंज थाने की पुलिस को भी पेट्रोलिंग में लगाया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि समाज सजग रहे तो ऐसे लोगों को स्वयं ही इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने से पहले रोका जा सकता है। वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि आरोपी युवकों में से फैज नामक युवक एक शातिर बदमाश है और कई बार अलग-अलग मामलों में जेल जा चुका है । जिसके कारण लोग उससे भयभीत रहते हैं। ऐसे में जब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं होती है इस प्रकार के एकांत में बने पीड़ित परिवार के घर के लिए खतरा बना हुआ है। बताते चलें कि पिछले कई वर्षों से प्रखंड के पश्चिमी छोर से बहने वाली कनकई नदी के कटाव ने ग्वालटोली के दर्जनों घरों को अपने अपने आगोश में ले लिया है और उसी के जद में आने वाले इस पीड़ित परिवार ने भी वहां से पलायन कर इस नया टोला में एकांत में आकर एक घर बनाया है और इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी युवकों ने इतने बड़े घटना को अंजाम दिया है।

आरोपियों से बेटी को छोड़ देने की गुहार लगाते रहे पिता

दुष्कर्म पीड़िता और उसके पिता ने जो बयान कोढ़ोबारी थाने की पुलिस को दिया है उसके अनुसार सोमवार की रात पास के अलग-अलग गांवों के छह युवकों ने मिलकर पहले उसको और उसके पिता को बंधक बनाया फिर गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर बनवरीया के पास बन रहे निर्माणाधीन मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क के पास ले गए ।

जहां पर उसके पिता का हाथ पैर बांधकर उसके सामने में पीड़िता से बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस बीच पीड़िता और उसके पिता दुष्कर्म के आरोपियों के सामने लगातार उन्हें छोड़ देने की गुहार लगाते रहे। आरोपी युवकों ने यह कहकर छोड़ा की किसी को इस घटना के संबंध में नहीं बताये।

गैंग रेप की घटना से मर्माहत हैं लोग त्वरित मिले सजा

दिघलबैंक। बुधवार को कोढ़ोबारी थाना क्षेत्र के पत्थरघट्टी पंचायत के नया टोला में समाज को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। पूरी घटना एक 19 वर्षीय लड़की के साथ युवकों द्वारा किए गए सामूहिक दुष्कर्म का है । हालांकि घटना सोमवार देर रात की है लेकिन पीड़िता एवं उसके परिवार द्वारा लोक लज्जा एवं दुष्कर्म के आरोपी युवकों द्वारा दिए गए धमकी के डर के कारण घटना का उदभेदन बुधवार को हो पाया है। जिसके बाद से पूरे प्रखंड में इस कुकृत्य को लेकर चर्चाएं जोर पर हैं। हर तरफ केवल इसी बात की चर्चा हो रही है कैसे आज के समाज में लोगों के अंदर संवेदनाओं की कमी आती जा रही है। अभी दो दिन पहले हीं प्रखंड के हीं गंधर्वडांगा थाना क्षेत्र में दिन दिहाड़े एक युवती की निर्मम हत्या को लेकर लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ कि यह दूसरी घटना ने तो यहां के लोगों को समाज के अंदर पनप रहे ऐसी गंदी मानसिकता को लेकर सोचने पर मजबूर कर दिया है। फिलहाल लोग एक बार फिर पुलिस से आस लगाए हुए हैं कि वह पीड़ित परिवार को अविलंब न्याय दिलाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें