अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशनगंज में बंद रहीं दुकानें, नहीं चले वाहन

भारत बंद का जिले में मिला जुला असर रहा। भारत बंद के आह्वान पर शहर के प्राय: दुकान बंद रहे। इस दौरान सोमवार मौसम भी मेहरबान रही। रिमझिम बारिस होती रही। कांग्रेस, राजद, सीपीएम, एनसीपी एवं हम पार्टी ने संयुक्त रूप से भारत बंदी का नेतृत्व किया।

कांग्रेस कार्यालय से जिलाध्यक्ष पिन्टू चौधरी के नेतृत्व में शहर में बंद कराने निकले कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने शहर में जो भी दूकाने खुली हुई थी। उसे बंद कराया।

शहर के मुख्य बाजार, गांधी चौक, नेमचंद रोड, चूड़ीपट्टी, अस्पताल रोड, डे मार्केट में बंद कराने के बाद बस स्टैण्ड पहुंचे। सुबह 11 बजे से ढेड़ बजे तक बंद रहा। यहां पहले से राजद जिलाध्यक्ष सीमा इंतखाब के नेतृत्व में एनएच 31 जाम कर विरोध प्रदर्शन जारी था। जिसमें कांग्रेस के कार्यकत्र्ताओं ने भी समर्थन देकर जाम प्रदर्शन में शामिल हुए। इस दौरान एनएच 3 घंटे जाम रहे।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पिन्टू चौधरी व युवा कांग्रेस अध्यक्ष सरफराज खान ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार में पेट्रोल व डीजल के मूल्य में काफी वृद्धी की गई है। जिसके खिलाफ भारत बंद किया गया। महंगाई से लोग परेशान हैं। उन्होंने दावा किया कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आह्वान पर एक दिवसीय भारत बंद सफल रहा। उन्होंने किशनगंज की जनता का भी आभार जताया कांग्रेस की ओर से इमाम अली, मुस्तकीम, तौसीफ अंजर, दानिश इकबाल, बाबर अली, अरुण साहा, आदर्श कुमार साहा, नेहाल हसन, नसीम अख्तर, शमसेर अहमद दारा, प्रो. शफी अहमद आदि शामिल थे।

जिलाध्या सीमा इंतखाब व सादिक इकबाल उर्फ भोला ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ भारत बंद सफल रहा। वहीं राजद की ओर से वरीय राजद नेता उस्मान गनी, युवा जिलाध्यक्ष शकील अहमद हुसैन, प्रमोद कुमार पप्पू, कमरुल होदा, देवेन यादव, सरवर आलम आदि राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।

पौआखाली में भारत बंद का आंशिक असर:पौआखाली। सोमवार को महागठबंधन के बैनर तले आहूत भारत बंद का पौआखाली में मिला जुला असर देखा गया। सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल किसान प्रकोष्ठ किशनगंज के जिलाध्यक्ष आलम खान के प्रतिनिधि सद्दाम खान उर्फ विक्की और पौआखाली पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि व राजद समर्थक अहमद हुसैन उर्फ लल्लू मुखिया के नेतृत्व में करीब 100 लोगों ने एक घंटे तक पौआखाली डाक बंगला चौक पर नेशनल हाईवे 327 ई को शांतिपूर्वक जाम रखा। वही इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ठाकुरगंज जदयू विधायक नौशाद आलम के प्रतिनिधि रियाज अहमद में पौआखाली में भारत बंद के असर को बेअसर बताते हुए कहा कि आम जनता विपक्ष के झांसे में नहीं आने वाले है। वहीं, पेट्रोल और डीजल के मूल्य में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस एवं अन्य यू पी ए समर्थित भारत बंद का असर बहादुरगंज में नहीं दिखा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shops not closed vehicles in Kishanganj