DA Image
22 सितम्बर, 2020|12:15|IST

अगली स्टोरी

मुर्गी फार्म कर्मी से छिनतई को पुलिस मान रही संदिग्ध

मुर्गी फार्म कर्मी से छिनतई को पुलिस मान रही संदिग्ध

1 / 2किशनगंज में पश्चिम बंगाल सीमा से सटे काठपुल-काली मंदिर के पास सोमवार की दोपहर एमएस मुर्गी फार्म के कर्मी से बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा 4 लाख 68 हजार रुपये छीन कर फरार होने को पुलिस संदिग्ध मान रही...

मुर्गी फार्म कर्मी से छिनतई को पुलिस मान रही संदिग्ध

2 / 2किशनगंज में पश्चिम बंगाल सीमा से सटे काठपुल-काली मंदिर के पास सोमवार की दोपहर एमएस मुर्गी फार्म के कर्मी से बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा 4 लाख 68 हजार रुपये छीन कर फरार होने को पुलिस संदिग्ध मान रही...

PreviousNext

किशनगंज में पश्चिम बंगाल सीमा से सटे काठपुल-काली मंदिर के पास सोमवार की दोपहर एमएस मुर्गी फार्म के कर्मी से बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा 4 लाख 68 हजार रुपये छीन कर फरार होने को पुलिस संदिग्ध मान रही है। तीनों रुपये छीन कर बाइक से बंगाल की ओर फरार हो गए। कर्मी मो. मुजफ्फर पिता शमशुद्दीन ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के बनिया टोली का रहने वाला है।

पीड़ित ने घटना की सूचना अपने किशनगंज में रह रहे एक रिश्तेदार को दी। इसके बाद घटना के एक घण्टे बाद पुलिस को सूचना दी गई। एसडीपीओ अनवर जावेद व सदर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए। पीड़ित युवक मुजफ्फर ने बताया कि वह हरियाणा के पानीपत के एमएस मुर्गी फॉर्म में कार्यरत है। फार्म की एक शाखा पश्चिम बंगाल के धर्मपुर में है। धर्मपुर से फार्म का 4 लाख 68 हजार रुपये एक थैले में लेकर बाइक से किशनगंज स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में जमा करने निकला था। एमजीएम रोड में स्थित काठपुल व काली मंदिर के पास पहुंचा पहले से वहां खड़े दो बदमाशों ने रास्ता रोका और रुपये से भरा थैला छीनने लगे। तभी धर्मपुर की ओर से एक और बदमाश बाइक से वहां पहुंचा और तीनों बदमाश रुपये से भरा थैला छीन कर बंगाल की ओर फरार हो गया।

बाइक सवार बदमाशों ने युवक से लूट के दौरान विरोध करने पर मारपीट भी की थी। बदमाशों की इस करतूत की जानकारी पीड़ित युवक ने पूछताछ में दी। पीड़ित मुजफ्फर ने बताया कि वह पहले भी कई बार फार्म का रुपये लेकर बैंक में जमा करने जाया करता था। एसडीपीओ और थानाध्यक्ष ने युवक से पूछताछ भी की। दोनों अधिकारियों ने युवक से कई बिंदुओं पर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पुलिस को लूट का यह मामला संदेहास्पद लग रहा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police suspects Chhintai from chicken farm worker