ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपुलिस ने बस से जब्त किया गांजा

पुलिस ने बस से जब्त किया गांजा

गलगलिया पुलिस ने सीमा चेकपोस्ट पर भारी मात्रा में गांजा की बरामदगी की गयी है। यह कार्रवाई उस वक्त की गई जब सिलीगुड़ी से जोगबनी तक चलने वाली एतियाना बस गलगलिया चेकपोस्ट पर...

पुलिस ने बस से जब्त किया गांजा
हिन्दुस्तान टीम,कोसीWed, 28 Mar 2018 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

गलगलिया पुलिस ने सीमा चेकपोस्ट पर भारी मात्रा में गांजा की बरामदगी की गयी है। यह कार्रवाई उस वक्त की गई जब सिलीगुड़ी से जोगबनी तक चलने वाली एतियाना बस गलगलिया चेकपोस्ट पर पहुंची। थानाध्यक्ष सज्जाद हुसैन ने गुप्त सूचना पर बस को रोककर उसकी तलाशी ली। जिसमें सीट के ऊपर रखे एक बैग से लगभग 6 किलो गांजा पुलिस ने बरामद किया।

मौके पर स्वयं थानाध्यक्ष सज्जाद हुसैन मौजूद थे। उन्होंने गांजा बरामदगी के बाद बारी-बारी से बस के चालक, कंटक्टर व खलासी से पूछताछ की गयी। इसके अलावे उन्होंने संदेह की स्थिति में मौजूद पैंसेजरों से भी पूछताछ की। लेकिन किसी ने भी गांजा कौन ला रहा था इसके बारे में पुलिस को कुछ भी नहीं बताया।

लगभग चार घंटे तक चले पूछताछ में किसी भी आरोपी का नाम सामने नही आने के बाद थानाध्यक्ष श्री हुसैन ने गांजा को अपने कब्जे में लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने बस व पैसेंजरो को छोड़ दिया तब जाकर बस अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई।

बता दें कि बिहार में शराबबंदी के बाद बिहार के उत्तरी इलाके में गांजा की तस्करी में काफी इजाफा हुआ है। गलगलिया पुलिस ने दूसरी बार इतने बड़े खेप को जब्त किया है। मौके पर सीओ मो. इस्माइल एवं पुलिस के अधिकारी व जवान शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें