ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपिंक पेट्रोलिंग : 15 नाबालिगों को पकड़ा

पिंक पेट्रोलिंग : 15 नाबालिगों को पकड़ा

पिंक पेट्रोलिंग दस्ते ने गुरुवार को धरमगंज स्थित बुद्धा शांति पार्क में मनचलों के विरुद्ध कार्रवाई की। इसके तहत छह नाबालिग लड़के व नौ नाबाालिग लड़कियों को पकड़ कर पूछताछ के लिए महिला थाना लाया गया।...

पिंक पेट्रोलिंग : 15 नाबालिगों को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,कोसीFri, 27 Jul 2018 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

पिंक पेट्रोलिंग दस्ते ने गुरुवार को धरमगंज स्थित बुद्धा शांति पार्क में मनचलों के विरुद्ध कार्रवाई की। इसके तहत छह नाबालिग लड़के व नौ नाबाालिग लड़कियों को पकड़ कर पूछताछ के लिए महिला थाना लाया गया। पार्क से बिना नंबर की दो बाइक भी जब्त की गई। सभी युवक युवतियां पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर, धरमपुर, पांजीपाड़ा के रहने वाले हैं। सभी युवक युवती पार्क में अपने दोस्तों के साथ घूमने आये थे। नाबालिगों ने पूछताछ में बताया कि हम लोग घूमने के लिए पार्क आये थे।

पिंक पेट्रोलिंग की टीम को सूचना मिली थी कि पार्क में कुछ युवक युवतियों के साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं। पिंक पेट्रोलिंग दस्ता जैसे ही पार्क पहुंची, उसमें से एक युवक पिंक पेट्रोलिंग की टीम से उलझने लगा। वह शराब के नशे में था। टीम ने पार्क आने का कारण पूछा तो वहां मौजूद युवक स्पष्ट जवाब नहीं सके। अपने साथ खड़ी नाबालिग युवती को अपना रिश्तेदार बता रहे थे। शराब के नशे में धूत होने के कारण उसे हिरासत में लिया गया और मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया। सभी नाबालिग युवक युवती एक दूसरे को जानने वाले थे।

कोई युवती युवक को अपने बड़ी बहन का देवर बता रही थी तो कोई अपना दोस्त बता रही थी। उनके बताये पता पर उनके अभिभावकों को थाना बुलाया गया। अभिभावकों की मौजूदगी में बॉण्ड भरवाया गया। बॉण्ड भरवा कर सभी को छोड़ दिया गया। पिंक पेट्रोलिंग दस्ता की प्रभारी सह महिला थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा ने कहा कि पार्क में कुछ युवकों द्वारा अश्लील हरकत की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पिंक पेट्रोलिंग की टीम को पार्क भेजा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें