ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारवर्षों से नाली निर्माण को तरस रहे लोग

वर्षों से नाली निर्माण को तरस रहे लोग

बिशनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 04 व 05 के सैकड़ों की आबादी पिछले कई वर्षों से एक अदद नाले को तरस रही है। वार्ड संख्या 04 व 05 बिशनपुर बस्ती बीच टोला के लोगो को वार्ड में अबतक नाला निर्माण नहीं होने से...

वर्षों से नाली निर्माण को तरस रहे लोग
हिन्दुस्तान टीम,कोसीMon, 04 Jun 2018 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

बिशनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 04 व 05 के सैकड़ों की आबादी पिछले कई वर्षों से एक अदद नाले को तरस रही है। वार्ड संख्या 04 व 05 बिशनपुर बस्ती बीच टोला के लोगो को वार्ड में अबतक नाला निर्माण नहीं होने से काफी परेशानी झेलनी पड़ती है । नाले के आभाव में लोग अपने धरो के पास गड्ढा बना कर गंदा पानी जमा करने या सड़को पर गंदा पानी को बहाने को विवश है ।

जिससे राहगीरों सहित स्थानीय लोगो को काफी फजीहत झेलनी पड़ रही है । एक ओर जहां लोगो के घरों के गंदा पानी को जमा करने व सड़क पर बहाने से जहाँ लोगो का पैदल चलना भी मुहाल हो गया वही सड़को पर गंदे पानी का बहाव कई तरह की बीमारियों को आमंत्रित कर रहा है। स्थानीय ग्रामीण चैतू चौधरी , दिलीप चौधरी, प्रदीप चौधरी, गौरीशंकर चौधरी, उमेश साह, हरि प्रसाद साह, दया राम रजक, बाजारू लाल साह, विनोद मंडल, अरविंद चौधरी, रमेश चौधरी, खगेन्द्र रजक, अशोक रजक, चंद्र मोहन साह , शंकर साह सहित कई लोगो ने बताया कि हमारे वार्ड में नाले की व्यबस्था नही होने से लोगो को काफी कष्ट झेलना पड़ता है ।

लोग अपने घरों का पानी इधर उधर बहाने को मजबूर है , जिससे एक ओर जहाँ आम लोगो को परेशानी होती है वही दूसरी ओर लोगो को बीमारियों का भी भय सताने लगा है। बिशनपुर वार्ड संख्या 04 व 05 के लोगो ने स्थानीय लोगो ने वार्ड में नाला निर्माण करवाने की मांग की लेकिन आज तक लोगो को आश्वासन छोड़ कर कुछ नही मिला । स्थानीय लोगो ने एक बार फिर स्थानीय जनप्रतिनिधियों से बिशनपुर वार्ड संख्या 04 व 05 में नाले का निर्माण कर समुचित जलनिकासी की व्यबस्था करवाने की मांग की ताकि लोगो को हो रही परेशानियों से निजात मिल जाए ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें