ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमहानंदा में डूबे अतहर का दूसरे दिन भी सुराग नहीं

महानंदा में डूबे अतहर का दूसरे दिन भी सुराग नहीं

महानंदा नदी में डूबे बालक 13 वर्षीय अतहर आलम का दूसरे दिन बुधवार को भी कोई पता नहींचल सका। किशनगंज के सीओ समीर कुमार ने बताया कि दूसरे दिन एनडीआरएफ की टीम महानंदा नदी में डूबे किशोर अतहर आलम की खोज...

महानंदा में डूबे अतहर का दूसरे दिन भी सुराग नहीं
हिन्दुस्तान टीम,कोसीThu, 24 Sep 2020 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

महानंदा नदी में डूबे बालक 13 वर्षीय अतहर आलम का दूसरे दिन बुधवार को भी कोई पता नहींचल सका। किशनगंज के सीओ समीर कुमार ने बताया कि दूसरे दिन एनडीआरएफ की टीम महानंदा नदी में डूबे किशोर अतहर आलम की खोज में दिन भर लगी रही। सीओ समीर कुमार ने कहा कि घटना स्थल से खोज करते हुए काफी दूर तक मौजाबाड़ी महानंदा पुल से काफी आगे तक एनडीआरएफ की टीम बोट से खोजती रही, तब भी नदी में डूबे किशोर नहीं मिल पाया। बारिश के कारण महानंदा नदी ने जलस्तर बढ़ने से किशोर अतहर को खोजने में परेशानी के बावजूद एनडीआरएफ की टीम दिन भर खोजती रही।

बताते चलें कि किशनगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत हालामाला पंचायत के ताराबाड़ी निवासी नूर आलम डीलर का 13 वर्षीय पुत्र अतहर आलम मंगलवार को गांव के दोस्तों के साथ मवेशी को महानंदा नदी पार कराकर दूसरे किनारे (महानंदा नदी के उसपार) जाने के लिए नदी में उतरा और गहरी पानी मे बह गया था। साथ जा रहे बच्चों के हो हल्ला करने पर परिजन व ग्रामीणों द्वारा खोजबीन पर नहीं मिलने पर इसकी सूचना किशनगंज सीओ को दिया था । किशनगंज के सीओ समीर समीर कुमार के निर्देश पर एसडीआरएफ की टीम द्वारा किशोर की तलाश किया गया था। मंगलवार शाम तक किशोर नहीं मिलने पर दूसरे दिन बुधवार को एनडीआरएफ की टीम दो बोट से खोजबीन शुरू किया लेकिन बुधवार की शाम तक अतहर आलम नहीं मिल पाया।

गौरतलब हो कि दो वर्ष पूर्व अतहर का एम्स दिल्ली से हार्ट का ऑपरेशन का उसे बचाया गया था। नदी में बहने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मंगलवार को महानंदा नदी में डूबे अतहर आलम नहीं मिलने पर मां पिता सहित परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। लापता अतहर आलम के पिता नूर आलम डीलर ने बताया कि वर्ष 2018 में लाखों रुपए खर्च कर एम्स दिल्ली में बेटा का हार्ट का ऑपरेशन कराकर बड़ी मशक्कत से जान बचा कर लाया था। पुत्र के डूबने से पिता सहित पूरे परिवार गहरे सदमे में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें