ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारटेढ़ागाछ में विवाहिता की गला दबाकर हत्या

टेढ़ागाछ में विवाहिता की गला दबाकर हत्या

जिले के टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के दहिभात गांव में ससुराल वालों के द्वारा विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में मृतिका खुसबू के पति अंजर आलम, ससुर सरपंच मोहम्मद खलील और...

टेढ़ागाछ में विवाहिता की गला दबाकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,कोसीTue, 25 Sep 2018 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के दहिभात गांव में ससुराल वालों के द्वारा विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में मृतिका खुसबू के पति अंजर आलम, ससुर सरपंच मोहम्मद खलील और एक अन्य के विरुद्ध टेढ़ागाछ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाया गया है।मोहमद खलील सरपंच हैं।

मामला कांड संख्या 90/18 के तहत दर्ज करवाया गया है।टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने बताया कि मृतिका के परिजन के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की छानबीन की जा रही है। मामले में रविवार की देर रात खुशबू की मौत ससुराल में हो गई थी। ससुराल वालों ने मायके वालों को यह बताया कि महिला की मौत करंट लगने से हुई है। जब मृतिका के मायके वालों को अंदेशा हुआ तब पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और शव को सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। परिजनों के अनुसार बिजली के तार से महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। एसडीपीओ डॉक्टर अखिलेश कुमार ने बताया कि गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है। घटना की जांच की जा रही है। को भी दोषी हैं उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें