ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकिशनगंज:कैरीबीरपुर में लाइब्रेरी का किया उद्घाटन

किशनगंज:कैरीबीरपुर में लाइब्रेरी का किया उद्घाटन

कोचाधामन प्रखंड क्षेत्र के कैरीबीरपुर पंचायत के बीरपुर चौक पर बने नवनिर्मित जमीलुरहमान महबूबा खातून मेमोरियल लाइब्रेरी का उदघाटन मंगलवार को कोचाधामन के जदयू विधायक मुजाहिद आलम ने द्वारा समारोहपूर्वक...

किशनगंज:कैरीबीरपुर में लाइब्रेरी का किया उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,कोसीWed, 08 Jul 2020 12:55 AM
ऐप पर पढ़ें

कोचाधामन प्रखंड क्षेत्र के कैरीबीरपुर पंचायत के बीरपुर चौक पर बने नवनिर्मित जमीलुरहमान महबूबा खातून मेमोरियल लाइब्रेरी का उदघाटन मंगलवार को कोचाधामन के जदयू विधायक मुजाहिद आलम ने द्वारा समारोहपूर्वक किया।

मुख्यमंत्री क्षेत्रीय विकास योजना विधायक मद से लगभग 17 लागत की लागत से उक्त लाइब्रेरी का निर्माण किया गया है। आधुनिक सुविधाओं से लैस इस लाइब्रेरी में ज्ञानवर्धक हर तरह की पुस्तकों की व्यबस्था इस पुस्तकालय में की गई है । बीरपुर चौक में लाइब्रेरी के निर्माण से स्थानीय लोगो मे हर्ष व्याप्त है व स्थानीय लोगो ने इस कार्य हेतु विधायक मुजाहिद आलम को साधुवाद दिया है । विधायक मुजाहिद आलम ने कहा कि जमिलुरहमान व महबूबा खातून का शिक्षा के प्रति काफी लगाव था । शिक्षा के बिना किसी समाज का समुचित विकास संभव नही है। मौके पर विधायक मुजाहिद आलम, प्जवादुल हक, जदयू प्रखंड अध्यक्ष दानिश इकबाल, स्मकसूद आलम, शादाब मोअज्जम, बाबुल रशीद, मुखिया हसनैन अहमद, मुनाजिर आलम, आफाक आलम, मोजिब आलम, डॉ बबलू, सद्दाम भारती, इंतसार आलम, कारी मशकूर आदि मौजदू थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें