ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअवैध रूप से चल रहा आरा मिल सील

अवैध रूप से चल रहा आरा मिल सील

रविवार की शाम के समय वन विभाग की टीम ने कोढ़ोबारी थाना क्षेत्र के पत्थरघट्टी में अवैध रूप से चल रहे एक आरा मिल को सील कर दिया है। मौके से भारी मात्रा में शीशम की लकड़ियों को भी बन विभाग के लोगों द्वारा...

अवैध रूप से चल रहा आरा मिल सील
हिन्दुस्तान टीम,कोसीSun, 13 Jan 2019 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की शाम के समय वन विभाग की टीम ने कोढ़ोबारी थाना क्षेत्र के पत्थरघट्टी में अवैध रूप से चल रहे एक आरा मिल को सील कर दिया है। मौके से भारी मात्रा में शीशम की लकड़ियों को भी बन विभाग के लोगों द्वारा जब्त किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अवैध रूप से चलाए जा रहे इस अवैध आरा मिल में वन क्षेत्र पदाधिकारी उमानाथ दूबे के नेतृत्व में वन विभाग के कर्मियों ने छापा मारकर 25 सीएफटी शीशम की लकड़ी और आरा मशीन को जब्त किया है। आर मिल को सील करने की पूरी घटनाक्रम की जानकारी देते हुए वन क्षेत्र पदाधिकारी उमानाथ दूबे ने बताया कि दिघलबैंक से पहले टेढ़ागाछ प्रखंड में भी रविवार को ही अवैध रूप से चल रहे कुल चार आरा मिलों से लकड़ी जब्त किया गया है और उनके संचालकों पर एफ आई आर दर्ज करने की तैयारी भी चल रही है।

वही दिघलबैंक प्रखंड के पत्थरघट्टी गांव में अवैध रूप से चल रहे आरा मिल को सील करने के संबंध में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि मिल का संचालक के रूप में मोहम्मद आबीद नामक व्यक्ति का नाम सामने आया है। छापेमारी अभियान के दौरान रेंजर उमा नाथ दूबे, वनपाल सतेंद् पासवान, शेलेन्द्र सिंह, मनोज उरांव ,बबलू यादव, जमील अख्तर एवं पंकज कुमार आदि वन विभाग के कर्मी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें