ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदोबारा अतिक्रमण किया तो सीधे होगी कार्रवाई

दोबारा अतिक्रमण किया तो सीधे होगी कार्रवाई

ठाकुरगंज शहर को अतिक्रमण मुक्त कर शहर को संवारने को लेकर नगर प्रशासन ने कमर कस लिया है। बीते दिनों शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित आदर्श मध्य विद्यालय व हॉस्पिटल गेट से हटाए गए अतिक्रमण स्थल पर नगर...

दोबारा अतिक्रमण किया तो सीधे होगी कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,कोसीThu, 01 Oct 2020 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

ठाकुरगंज | निज संवाददाता ठाकुरगंज शहर को अतिक्रमण मुक्त कर शहर को संवारने को लेकर नगर प्रशासन ने कमर कस लिया है। बीते दिनों शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित आदर्श मध्य विद्यालय व हॉस्पिटल गेट से हटाए गए अतिक्रमण स्थल पर नगर प्रशासन ने पार्किंग स्थल बनाने का निर्णय लिया है। बुधवार को नगर के कार्यपालक पदाधिकारी अतिउर्रह्मान ने जानकारी देते हुए बताया कि मध्य विद्यालय व भातढाला में पार्किंग स्थल बनाया जायेगा।

उन्होंने बताया कि दोबारा अतिक्रमण न हो इसके लिए संबंधित संस्थान को विभाग द्वारा चिट्ठी भेजी गई है। दोबारा अतिक्रमण लगेगा तो जवाबदेही संबंधित संस्थान की होगी। उन्होंने बताया कि बस पड़ाव में साफ-सफाई के लिए भी संबंधित संवेदक को चिट्ठी भेजी गई है। इसके अलावे ब्लॉक रोड की मुख्य सड़क पर जो विद्युत विभाग द्वारा नगर की जमीन को अतिक्रमित कर विद्युत पोल गाड़ा गया है। उसे भी हटाने के लिए पत्र विभाग को भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बस पड़ाव से लेकर रेलवे फाटक अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों को चौबीस घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है। नहीं हटाने की स्थिति में बलपूर्वक उसे हटाया जाएगा। लोगो को जाम से निजात मिल सके इसलिए प्रशासन ने यह कदम उठाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें